बाइक सवार बदमाशों ने महिला से की ठगी

उरई/जालौन,संवाददाता। रक्षाबंधन पर दिवंगत मामा के यहां पैदल जा रही महिला को बाइक सवार दो युवकों ने तांत्रिक क्रिया में उलझाकर उसके जेवर व नगदी ले लिए। इसके बाद दोनों युवक आराम से बाइक लेकर निकल गए।

जब महिला को ठगी का एहसास हुआ तो वह बेहोश हो गई। आसपास के दुकानदारों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस युवकों की तलाश कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुरा निवासी लीलावती के मामा का निधन हो गया था। वह रक्षाबंधन के दिन मोहल्ला दलालनपुरा में रहने वाले मामा के यहां गोकुलपुरा से आई थीं। गांव से देवनगर चैराहा पर वाहन से उतरकर वह मामा के घर पैदल ही जाने लगी।

तभी उपमुख्य डाकघर के पास उनके पीछे बाइक सवार दो युवक आए। और उसे रोककर पूछने लगे। जब वह जाने लगी तो दोनों युवक उन्हें परेशानी के बारे में बताकर सड़क किनारे एक गली में ले गए।

इसके बाद तांत्रिक क्रिया कर युवकों ने उसके कानों के कुंडल, मंगलसूत्र, सोने का ओम बना हुआ लॉकेट और 700 रुपये नगद निकाल लिए। इसके बाद दोनों युवक बाइक से भाग गए। कुछ देर बाद जब महिला को अपने साथ ठगी का एहसास हुआ तो वह बेहोश हो गई।

आसपास के दुकानदारों ने जब महिला को रास्ते में पड़ा देखा तो उस पर पानी की छीटें आदि मारकर उसे होश में लाए और उसे कोतवाली पहुंचाया। जहां पुलिस ने महिला से मामले के संबंध में जानकारी ली। पुलिस महिला के साथ ठगी करने वाले युवकों की तलाश कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker