मौसेरा भाई चार वर्षों तक करता रहा दुष्कर्म तीन बार कराया गर्भपात

शादी से मुकर जाने के बाद युवती ने लिखाया मुकदमा

भरुआ सुमेरपुर। कुरारा थानाक्षेत्र की निवासी एक युवती ने मौसेरे भाई पर चार साल से जबरिया दुष्कर्म करने, तीन बार गर्भपात कराने के गंभीर आरोप लगाकर पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्जकर युवती को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है। कुरारा थानाक्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि वह 2017 में मौदहा कस्बे में आईटीआई करने के लिए आई थी।

दाखिला लेने के बाद वह किराए का कमरा लेकर मौदहा में रहना चाहती थी। परंतु मौसेरे भाई ने यह कहकर कमरा लेने से मना कर दिया कि वह मेरे गांव से मौदहा आकर पढ़ाई करें।

मौसेरे भाई जुगल किशोर के कहने पर वह थानाक्षेत्र के ग्राम चन्दपुरवा बुजुर्ग में रहने लगी। इसी बीच एक दिन रात में सोते समय जुगल किशोर ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर डाला। उस समय उसने शिकायत की बात कही।

परंतु जुगलकिशोर ने उसे शादी करने का आश्वासन देकर चुप करा दिया। इसके बाद वह उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। जिससे वह तीन बार गर्भवती हुई। जिसका उसने गर्भपात करा दिया।

युवती का आरोप है जुगल किशोर ने मार्च 2021 में शादी करने के बहाने एक लाख रुपये लिए और मई-जून में शादी करने का आश्वासन दिया। मई जून में जब उसने शादी करने का दबाव बनाया।

तब जुगलकिशोर उसके पिता राजू, मां आशा, भाई अमरदेव तथा अमर देव की पत्नी अनुसुइया  ने उसे गाली गलौज करते हुए जान से मार देने की धमकी देकर घर से भगा दिया।

पुलिस ने युवती की तहरीर पर धारा 376,313, 504, 506 आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। युवती को गुरुवार को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया। मुकदमा दर्ज होते सभी आरोपी भूमिगत हो गए हैं।

थानाध्यक्ष वीपी सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल गांव भेजा है। जल्दी ही सभी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker