बाँदा पुलिस को मिली बड़ी सफलता,नशे के सौदागर किये गिरफ्तार

अभियुक्तों को गिरफ्तार करके न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।  

6 अगस्त,बाँदा। यूपी पुलिस की सफलता में आज एक कड़ी बाँदा पुलिस से जुड़ गई। बाँदा में आज पुलिस को दो बड़ी सफलताएं हाथ लगी हैं। इनमें पुलिस के द्वारा 8 लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

बतलाते चलें कि दोनो मामले अलग हैं लेकिन दोनों ही मामले मादक पदार्थों की तस्करी के हैं जिसमें एक मामले पर पुलिस के द्वारा 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

इनके पास से 1 क्विंटल 820 ग्राम सूखा गांजा बरामद किया है और वहीं दूसरी तरफ दो अभियुक्तों को और गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से 784 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। पुलिस के मुताबिक इंटरनेशनल मार्केट में लगभग 80 लाख रुपये कीमत बताई जा रही है।

फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। एसपी बाँदा का कहना है लगातार यह अभियान चलाया जा रहा है। वहीं शहर में युवाओं के अंदर नशाखोरी बढ़ी है।
मिली जानकारी मुताबिक बाँदा में जिस तरह से मादक पदार्थों का कारोबार फल-फूल रहा है उसको रोकने के मद्देनजर जनपद की पुलिस ने लगातार अभियान छेड़ रखा है।

अभियान चलाते हुए उस पर रोक लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जनपद में प्रतिदिन मादक पदार्थों का अवैध कारोबार करने वाले लोगों पर कार्यवाही की जाती है।

आज भी बाँदा पुलिस के द्वारा नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों को पकड़ने का काम किया गया है।

प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जनपद के लगातार सूचना मिल रही थी कि यहाँ पर कुछ लोगों के द्वारा नशीले पदार्थों का अवैध कारोबार किया जा रहा है जिसको लेकर एसओजी टीम का गठन किया गया जिनके द्वारा मुखबिर की सूचना पर दो अलग अलग जगहों पर छापेमारी की गई और उसमें लगभग 8 लोग पकड़े गए हैं।

जिसमे से दो लोग स्मैक की तस्करी करते हुए पकड़े हैं जिनके साथ से 784 ग्राम स्मैक बरामद की गई है जिसकी इंटरनेशनल मार्किट में 80 लाख रुपये की कीमत बताई गई है।

और दूसरी छपेमारी में 6 लोगों को गिरफ्तर किया गया है जिनके पास से 1 क्विंटल 820 ग्राम सूखा गांजा बरामद किया गया है। फिलहाल सभी आरोपियों को हिरासत में लेते हुए जेल भेजने का काम किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker