लड़की को गोली मारकर युवक ने की आत्महत्या

आत्महत्या

उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले के गंगोह थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात एक युवक ने एक नाबालिग लड़की के घर पहुंचकर उसे गोली मार दी जिससे युवती घायल हो गई। इसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर कथित आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि गोली लगने के बाद घायल युवती को उपचार के लिए चंडीगढ स्थित पीजीआई में भर्ती कराया गया है जबकि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

देहात पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि मरने वाले युवक की पहचान रजत (22) के रूप में की गई है और वह गंगोह थाने के सागांठेड़ा गांव का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है और पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।  इस बीच, शर्मा ने बताया कि आंध्र प्रदेश से कथित रूप से अपहरण कर लाई गई युवती का क्षत विक्षत शव आंध्र प्रदेश और स्थानीय पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बरामद कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सहारनपुर के दो युवक बासित और तैयब कथित रूप से तस्लीमा नामक युवती को अपने प्रेमजाल मे फंसाकर उसे सहारनपुर ले आये थे। उन्होंने बताया कि युवती अपने धर से लगभग साढे तीन लाख रूपये के जेवर साथ लायी थी। अधिकारी ने बताया कि दोनों ने तस्लीमा को यमुना में धक्का दे दिया औरा उसका आभूषण लेकर फरार हो गये। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों – बासित और तैयब को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker