तमंचे से की हर्ष फायरिंग, मुकदमा दर्ज

यूपी के बदायूं में एक दारोगा अपनी मौसेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए वर्दी पहनकर आया था। इस दौरान दारोगा ने कुछ ऐसा कर दिया कि जिसे देखकर सभी चौंक गए। दारोगा की इस हरकत का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन वीडियो की पड़ताल करके दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू हुई। दारोगा बदायूं का रहने वाला है और मुरादाबाद में तैनात है।

दारोगा के खिलाफ एसएसपी के निर्देश पर ऑर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया है। पुलिस आरोपी दारोगा की तलाश कर रही है। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव शेखुपुर निवासी शोएब खान पुलिस महकमे में दारोगा के पद पर कार्यरत है।

वर्तमान में उसकी पोस्टिंग मुरादाबाद के गलशाहीद थाने में है। बताया जाता है कि दो अगस्त को उसकी मौसेरी बहन की शादी थी। इसमें शामिल होने दारोगा बदायूं के वजीरगंज थाना क्षेत्र के कस्बा बगरेन में आया था।

वहां वर्दी में उसने हर्ष फायरिंग की तो किसी ने उसका वीडियो बना दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसएसपी संकल्प शर्मा ने दारोगा के खिलाफ वजीरगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है एसएसपी ने बताया कि इसकी रिपोर्ट मुरादाबाद पुलिस को भेजी जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker