मुफ्त राशन के साथ अब झोला भी फ्री

झोले पर होगी मोदी और योगी की तस्वीर

लखनऊ,संवाददाता। उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने की तैयारी शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश में सभी राशन कोटे की दुकानों पर मुफ्त राशन योजना के बोर्ड लगाए जा रहे हैं, जिस पर पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर होगी।

इसके अलावा राशन कोटेदार राशन को एक झोले में रखकर देंगे, जिस पर पीएम और सीएम की तस्वीर लगाई जाएगी। पता होगा, इससे पहले सपा सरकार में अखिलेश यादव की राशनकार्ड और स्कूल बैग पर तस्वीर छपी थी, जिसको लेकर राजनीतिक विवाद छिड़ गया था। उस समय भाजपा ने सपा पर तीखा हमला बोला था।

इस मसले पर यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह कहते हैं कि संवैधानिक पद पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री हैं, इसलिए उनकी तस्वीरें लगती हैं। समाजवादी पार्टी के लोग सिर्फ परिवार के लोगों की फोटो लगाना जानते हैं, इसलिए उन्हें बुरा लग रहा है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अभी वह सत्ता में नहीं हैं, जब सत्ता में आएंगे तो अपने परिवार की फोटो लगवा लेंगे।

संवैधानिक पद पर सीएम और पीएम हैं, इसलिए उनकी तस्वीरें योजनाओं में लगती है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हमारा विभाग राशन की दुकानों पर झोला भी देगा। खादी ग्राम उद्योग विभाग से झोले बनकर लोगों को मिलेंगे।

सपा के लोग सिर्फ परिवार और परिवारवाद जानते हैं। कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि यूपी में माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई का सिलसिला जारी रहेगा। हम जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker