कोरोना गाइडलाइन का करें पालन

अराजकता बर्दाश्त नहीं

उरई/जलौन,संवाददाता। आगामी त्योहारों की तैयारी को लेकर थाना परिसर में सालिकराम की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई। इसमें बकरीद व कांवड़ यात्रा को लेकर नगर व आसपास के लोगों को बुलाकर थाने में चर्चा की गई। जिसमें एसडीएम सालिकराम व सीओ शाहिदा नसरीन ने कहा कि बकरीद का त्योहार पहले पड़ रहा हैं।

कोरोना गाइडलाइन को पालन करते हुए मस्जिद में पांच लोगों से अधिक नमाज अदा न करें। चेयरमैन शैलेंद्र सिंह ने कहा कि त्योहार पर सफाई की व्यवस्था दुरुस्त रहेगी।

थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल ने कहा कि थाना क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बकरीद के त्योहार पर कोई भी व्यक्ति धार्मिक भावनाओं को लेकर शांति व्यवस्था को भंग न करे। बैठक में पिंकी त्रिपाठी, प्रदीप गौरव, जाकिर, अमरसिंह पाल आदि मौजूद रहे।

कोंच संवाद के अनुसार 21 जुलाई को बकरीद व श्रावण मास को लेकर थाना कैलिया में थानाध्यक्ष अनिल कुमार व थाना नदीगांव में थानाध्यक्ष आरके सिंह की अध्यक्षता में शांति सुरक्षा समिति की बैठक हुई।

बैठकों में लोगों व ग्राम प्रधानों ने दोनों पर्वों के मद्देनजर अपनी समस्याएं रखीं। बैठक में दारोगा दिनेश गिरि, सुरेन्द्र सिंह, जितेंद्र सिंह, नगर पंचायत से शिवकुमार पांडे, सभासद पवन झा,अनूप शर्मा, शिवशंकर,जीशान,फरीद कादरी,पप्पन खान, आमोद उदैनिया आदि रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker