बिजली पानी की समस्या को लेकर दिया धरना

उरई/जलौन,संवाददाता। कालपी नगर की कांशीराम कालोनी के लोग विद्युत व पेयजल की समस्या को लेकर आक्रोशित हो गए। आक्रोशित लोगों ने विधायक के जनसंपर्क कार्यालय व पालिकाध्यक्ष के आवास के बाहर क्रमश धरने पर बैठे गए। इस दौरान बड़ी संख्या में कालोनी की महिलाएं भी मौजूद रहीं।

नगर के आलमपुर मोहल्ले में स्थित कांशीराम कालोनी में लोगों को आवास तो मिल गए हैं पर मूलभूत समस्याएं उनका पीछा नही छोड़ रही। जिनको लेकर कांशीराम कालोनी के लोग विधायक के जनसंपर्क कार्यालय के बाहर पहुंचे। कार्यालय में विधायक के न मिलने पर आक्रोशित लोग विधायक के कार्यालय के बाहर ही धरने पर बैठ गए।

उन्होंने बताया कि हम लोग कई बार संपूर्ण समाधान दिवस में विद्युत व पानी की व्यवस्था न होने की शिकायत कर चुके है। पर कोई सुनवाई नहीं हुई। लाइट न होने से शाम होते ही पूरी कालोनी मे अंधेरा छा जाता है। जिससें अंधकार में हम लोगों को रहने पर विवश होना पड़ रहा है। बिजली आपूर्ति की मांग को लेकर हम लोग एसडीओ से भी मिले पर कोई समाधान नहीं हुआ।

इस कारण हम लोगों को अंधकार में अपना जीवन यापन करना पड़ रहा हैं। पानी की टंकी तो बनी है पर कालोनी के किसी भी भाग में पानी नहीं आता। इस कारण पेयजल के लिए परेशान होना पड़ता है। लगभग एक घंटे बाद कालोनी के लोग चेयरमैन के घर के बाहर धरने पर बैठ गए।

चेयरमैन प्रतिनिधि जगजीवन अहिरवार ने आश्वासन देते हुए कहा कि एक या दो दिन में कालोनी में बिजली कनेक्शन करा दिया जाएगा। आश्वासन मिलने पर धरना समाप्त करते हुए लोगों ने कहा कि अगर आपूर्ति नहीं आई तो दोबारा धरना देने पर विवश होंगे। इस मौके पर परशुराम वर्मा, रूपराम अहिरवार, सन्नो देवी, महेंद्र पाल, मुन्ना, शहीद खान, शकुंतला देवी, राजू, शारिक, अशोक महेन्द्र आदि लोग मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker