थाने की जर्जर बाउंड्री बाल गिरी

सब्जी विक्रेता सहित खरीददार गंभीर रूप से घायल

भरुआ सुमेरपुर। गुरुवार को दोपहर में थाने की जर्जर बाउंड्रीवाल अचानक भरभराकर सब्जी विक्रेताओं के ऊपर गिर गई. इस घटना में एक सब्जी विक्रेता और एक खरीददार महिला गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों को मलबे से निकालकर उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर दोनों को सदर अस्पताल रेफर किया गया है.
सीओ सदर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. थाने की बाउंड्री वाल सब्जी मंडी की तरफ से काफी जर्जर थी और यह वर्षों से झुकी हुई थी. विगत दिवस हुई बारिश के कारण इसमें जोरदार सीलन हो गई थी. गुरुवार को दोपहर में यह अचानक भरभराकर ढह गई.
इस घटना में बाउंड्री वाल के किनारे बैठकर सब्जी बेचने वाला बाबू प्रजापति 50 वर्ष एवं सब्जी खरीद रही महिला मुन्नी देवी 45 वर्ष मलवे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गये.
घटना के बाद सब्जी मंडी में अफरा-तफरी मच गई और मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने अन्य सब्जी विक्रेताओं की मदद से दोनों को मलबे से बाहर निकालकर उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने पर दोनों को सदर अस्पताल रेफर किया गया.
इस घटना में महिला के पैर तथा सब्जी विक्रेता की कमर में फैक्चर हुआ है. महिला मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करती है. घटना की सूचना पाकर सीओ सदर अनुराग सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करके थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker