पार्क के रखरखाव से अलग किए जाने पर कांटेक्टर ने ईओ से की अभद्रता दी धमकी

भरुआ सुमेरपुर। कस्बे के गायत्री तपोभूमि में बने गायत्री कुंज की देखरेख के लिए रखे गए कर्मचारी को हटाना नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को महंगा साबित हुआ है. शुक्रवार को पार्क से हटाए गए कर्मी ने ईओ के कार्यालय में घुसकर जमकर अभद्रता की और धमकी देकर चला गया. ईओ ने मामले की तहरीर पुलिस को सौंपकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है.
नगर पंचायत ने कस्बे के प्रमुख धार्मिक स्थल गायत्री तपोभूमि मे वर्षों पूर्व गायत्री कुंज के नाम से एक पार्क का निर्माण कराया था. पार्क को हरा भरा बनाने, पौधों के रखरखाव एवं सप्लाई के लिए कस्बे के निवासी मृदा परीक्षण प्रयोगशाला से सेवानिवृत्त कर्मी हबीब खान से कांटेक्ट किया था. इसका कोई लिखित आदेश भी नहीं हुआ है.
हबीब खान ने पौधों की सप्लाई एवं रखरखाव का जो बिल नगर पंचायत को मुहैया कराया उसका भुगतान भी कर दिया गया. पौधों के तैयार हो जाने पर इनकी भूमिका स्वतः समाप्त हो गई.
इसके बाद यह पार्क के रखरखाव में अपनी भूमिका हमेशा के लिए सुनिश्चित कराना चाहते थे. यह संभव नहीं था. लिहाजा ईओ रवि यादव ने इनको रखने से मना कर दिया. इसी बात से नाराज हबीब खान ने शुक्रवार को ईओ के कार्यालय में जमकर हंगामा काटा और ईओ से अभद्रता करते हुए देख लेने की धमकी देकर चला गया.
घटना की जानकारी ईओ रवि यादव ने देते हुए बताया कि उन्होंने पार्क के रखरखाव से अलग किए जाने पर कार्यालय में घुसकर जमकर हंगामा काटा और देख लेने की धमकी दी है. घटना की तहरीर पुलिस को देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की गई है.
हबीब खान ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि वह महज कुछ बिलों के भुगतान की जानकारी लेने गए थे. किसी तरह का कोई विवाद उनके मध्य नहीं हुआ है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker