फिर सुपरहीरो के अवतार में दिखेंगे ऋतिक

एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर अपने फैंस के साथ एक ख़ुशख़बरी साझा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो के साथ कृष फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त यानी ‘कृष 4’ के बारें में एक बड़ा हिंट दिया है।

एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। बता दें कि ऋतिक रोशन ने 23 जून को अपनी ब्लॉकबस्टर सुपरहीरो फिल्म कृष की 15वीं एनिवर्सरी का जश्न मनाया और इसी साथ उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारें बताते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अतीत में जो होना था, हो चुका है।

देखते हैं, भविष्य क्या लेकर आता है।’ 13 सेकंड के एक वीडियो क्लिप में ऋतिक रोशन एक बार फिर सुपरहीरो के अवतार में नजर आए। इसी साथ उन्होंने कृष-4 और उसके नये मास्क की झलक भी दिखाई है।

आपको बता दें कि साल 2019 में ऋतिक रोशन ने पीटीआई से बातचीत में कहा था कि  फिल्म ‘वार’ के बाद वह कृष -4 शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि उनके पिता और डायरेक्टर राकेश रोशन का कैंसर का इलाज चल रहा था और यही वजह रही कि इस प्रोजेक्ट पर दोनों आगे नहीं बढ़ पाए।

हालांकि अब राकेश रोशन बिल्कूल ठीक हैं और ऋतिक के इस हिंट से  ये साफ जाहिर हो गया है कि वह जल्द ही इस काम पर वापसी करने वाले हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker