फेसबुकिया दोस्त ने झांसा देकर लूटी युवती की अस्मत

झांसी,संवाददाता। लाख समझाने के बाद भी लड़कियां फेसबुक व अन्य सोशल साइट्स पर दोस्ती के झांसे में फंस रहीं हैं और कई बार वह इतनी परेशान हो जाती हैं कि गलत कदम भी उठा लेती हैं।

ऐसा ही एक मामला सामने आया जब सीपरी बाजार क्षेत्र की एक लड़की से उसके फेसबुकिया दोस्त ने शादी का झांसा देकर न सिर्फ रेप किया बल्कि अपने भाई के साथ भी हमबिस्तर कराया।

पीड़िता ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि दो वर्ष पहले मऊरानीपुर निवासी एक युवक से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। यह युवक झांसी में नवाबाद थाना क्षेत्र में किराए पर रहता है।

यह युवक एक दिन उसे मिला और शादी करने की इच्छा जाहिर की। लड़की उसकी बातों में आ गयी और उसे वह अपने कमरे पर ले गया।जहां उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और दुष्कर्म कर वीडियो भी बना लिया।

इसके बाद वह वीडियो वायरल की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।एक दिन युवक ने अपने भाई को उक्त वीडियो दे दिया और भाई ने भी युवती को डरा कर दुष्कर्म किया।युवती के अनुसार इसी बीच वह गर्भवती हो गयी। जब उसने युवक को यह बात बताई तो युवक ने उसे अपनी मां से मिलवा दिया।

आरोप है कि मां ने उसे आश्वस्त किया कि अक्षय तृतीया 14 मई को उसका विवाह करा देंगी।साथ ही गर्भपात की शर्त रखी। मजबूर होकर वह गर्भपात के लिए राजी हो गयी। अब उसने जब शादी के लिए कहा तो मां भी पलट गई और भला बुरा कहकर भगा दिया। परेशान युवती ने अब न्याय के लिए पुलिस का दरवाजा खटखटाया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker