ताडते तूफान का दिखा असर रात से लेकर दिन में जारी रहा बारिश का दौर

भरुआ सुमेरपुर। ताडते तूफान का असर बीती रात से यहां नजर आया. रात से शुरू हुई रिमझिम बरसात का सिलसिला दिन में भी रुक रुककर जारी रहा. ज्यादा तेज हवाएं तो यहां अभी नई चली है लेकिन हवाओं के बहने का दौर निरंतर जारी है.
आसमान में बादलों की आवाजाही का सिलसिला जारी था. सुबह बारिश होने से नवीन गल्ला मंडी में आए किसानों को अपना माल भीगने से बचाने का जतन करना पड़ा. गेहूं बेचने आए किसान गेहूं भीगने से बचाने के लिए पॉलिथीन आदि ओढाते नजर आए.
फिलहाल मंगलवार को बारिश का ज्यादा असर नहीं रहा. ताडते तूफान का असर रात से यहां नजर आया. रात में रुक रुककर शुरू हुआ बारिश का सिलसिला सुबह भी जारी रहा. कहीं तेज कहीं रिमझिम बरसात का क्रम जारी था.
दोपहर बाद बारिश का क्रम थम गया था लेकिन तेज हवाओं के बहने तथा बादलों की आवाजाही का दौर जारी था. बारिश के कारण नवीन गल्ला मंडी में आए किसान परेशान दिखे.
अनाज को भीगने से बचाने का इंतजाम करने को मजबूर होना पड़ा. गेहूं बेचने के लिए पीसीएफ एवं क्रय विक्रय केंद्र में मौजूद किसान गेहूं को भीगने से बचाने के लिए पॉलिथीन आदि ओढाते हुए नजर आए. बारिश का क्रम थमने के बाद किसानों ने राहत की सांस ली।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker