हमीरपुर: युवा वर्ग को सरकार से संचालित योजनाओं की जानकारी दी

कुरारा,  विकास खण्ड क्षेत्र के झलोखर गाँव में युवा सम्मेलन का आयोजन कर युवा वर्ग को सरकार से संचालित योजनाओं की जानकारी दी गई। वही बतौर मुख्य अतिथि सदर विधायक मौजूद रहे।

क्षेत्र के झलोखर गाँव में युवा सम्मेलन का आयोजन विकास विभाग द्वारा किया गया। वही इस अवसर पर सदर विधायक युवराज सिंह ने सम्बोधित करते हुए युवा वर्ग के लिए शासन से संचालित योजनाओं तथा कौशल विकास योजना, तथा पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया में बताया। युवा वर्ग को स्वालंमभी बनाने के लिए सरकार द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं।

कि प्रतेयक युवा को अपने प्रान्त में ही रोजगार मिले।एक जनपद एक रोजगार के संबंध में बताया। स्व रोजगार बढ़ाने के लिए युवा वर्ग को प्रोत्साहन दिया जा रहा है। वही गाँव निवासी अखिलेश सिंह गौर ने भुनेश्वरी मंदिर को पर्यटक स्थल के रूप में विकास करने की मांग रखी।

उन्होंने नमामि गंगे परियोजना से वर्ष 2022 तक हर घर में नल से पानी की आपूर्ति कराये जाने की बात कही । इस अवसर पर बीरेंद्र ब्रम्ह सिंह, सचिव कौशिक मनीष, शिवनरेश, सुभाष पांडे,कालका प्रसाद ,पंकज सिंह, मयंक तिरपाठी, दीनू साहू, शीलू श्री वास,आकाश सिंह,अभिषेक दिवेदी,पंकज दिवेदी आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker