हमीरपुर: सुमेरपुर पूर्वी मण्डल ने बजट पर पारित किया धन्यवाद प्रस्ताव

मण्डल प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को बजट की बारीकियों बताई

भरुआ सुमेरपुर। बुधवार को भाजपा सुमेरपुर पूर्वी मंडल की बैठक में केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट पर धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया गया। वक्ताओं ने बजट की बारीकियों से कार्यकर्ताओं को अवगत कराते हुए बजट को समावेशी व विकास उन्मुखी बताया।

कस्बे के एक गेस्ट हाउस में भाजपा सुमेरपुर पूर्वी मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष अरिमर्दन सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस मौके पर मंडल प्रभारी जगदीश व्यास ने केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट पर चर्चा करते हुए कहा कि यह बजट हर वर्ग के लाभकारी है।

उन्होंने बजट को विकास उन्मुखी बताते हुए कहा कि किसानों की आए दुगना करने के लिए केंद्र सरकार ने अधिक धनराशि आवंटित किया है।इसके साथ ही शिक्षा,स्वास्थ्य, रक्षा उद्योग के लिए बजट में व्यवस्था की गई है।

और किसी वर्ग पर कर का बोझ नहीं डाला गया है। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा क्षेत्रीय महामंत्री मुनीर खान ने कहा कि कृषि कानूनों का फायदा पहुंचाने के लिए सरकार ने किसानों को अधिक बजट देने का काम किया है।

मंडियों का आधारभूत ढांचा मजबूत करने के लिए बजट में व्यवस्था की है। इस मौके पर बजट के लिए धन्यवाद प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया।

बैठक में जिला मंत्री महेंद्र सिंह,पूर्व चेयरमैन नवल किशोर शुक्ला,मुनीर खान बलबीर सिंह, मानसिंह, दिगपाल चंदेल,शरद चंदेल, श्याम धुरिया, आशीष गुप्ता, गीता ओमर,सुनीता शिवहरे सहित मंडल कार्यकारिणी के पदाधिकारी सेक्टर प्रभारी,सेक्टर संयोजक आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker