चालान कटने पर ड्राइवर ने खुद पर डीजल उड़ेलकर किया आत्‍मदाह का प्रयास

झारखंड के गुमला के रायडीह में जांच के दौरान 35 हजार रुपए का चालान कटने पर ड्राइवर ने खुद पर डीजल उड़ेलकर जलाने का प्रयास किया। रायडीह थाने के पास वाहन जांच के दौरान यह घटना हुुुुई।

मिली जानकारी के अनुसार सीओ नरेश कुमार मुंडा रायडीह थाने के पास तम्बाकू उत्पाद की जांच कर रहे थे। वाहन जांच के दौरान उन्‍होंने महुआ लदे एक ट्रक को पकड़ा गया। इसकी जानकारी उन्होंने डीटीओ गुमला को दी। इसके बाद डीटीओ कार्यालय के बड़ा बाबू और अन्य कर्मियों को रायडीह भेजा गया।

जहां उन्‍होंने महुआ लदे ट्रक और एक ईंट लदे हाइवा को जब्त कर लिया। डीटीओ कार्यालय कर्मियों ने वाहन की जांच शुरू की। इसी दौरान मुंबई से कोलकाता जा रहे एक ट्रक को रोका गया। जांच में सभी कागजात पाये गये, लेकिन ट्रक चालक सिगन नगेशिया, जो जिले के डुमरी प्रखंड के जूरमू गांव रहने वाला था का लाइसेंस जाली मिला।

इस पर डीटीओ कर्मियों ने 25 हजार रुपये का जुर्माना भरने की बात कही गई। चालक द्वारा पैसा नहीं होने की बात कहने पर उन लोगों ने जुर्माने की राशि बढ़ा कर 35 हजार रुपए करने की बात कही।

इससे बौखलाये ट्रक चालक ने आनन-फानन मे पेट्रोल पंप से एक गैलन डीजल लेकर ट्रक और खुद के शरीर पर झिड़क लिया और आग लगाने का प्रयास किया। मौके पर तैनात पुलिस बल के जवानों ने उसे रोका और समझा-बुझा कर शांत कराया। साथ ही ट्रक को पानी से धुलवाया गया और चालक का कपड़ा बदलवा कर भेज दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker