गोविंदा ने भी बॉलीवुड में नेपोटिज़्म की बात कबूली और कहा-अब 4-5 लोग ही चला रहे हैं पूरी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के बाद शुरू हुई नेपोटिज़्म और फेवरेटिज़्म की बहस लगातार बढ़ती जा रही है। अब बॉलीवुड सेलेब्स भी इस बहस में आ गए हैं और एक दूसरे पर खुले तौर पर आरोप लगा रहे हैं। अब इसमें सुपरस्टार गोविंदा की भी एंट्री हो गई है। एक्टर ने ना सिर्फ नेपोटिज़्म को लेकर बात की, साथ ही बताया कि पिछले कुछ सालों में किस तरह इंडस्ट्री का माहौल चेंज हो गया है।

गोविंदा ने भी बॉलीवुड में नेपोटिज़्म की बात कबूली और कहा कि अब इंडस्ट्री से चार-पांच लोगों के हाथ में आ गए है। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘पहले जो भी टैलेंटेड था, उसे काम मिला। हर फिल्म को सिनेमाघरों में समान अवसर मिलता था। लेकिन अब, चार या पांच लोग हैं, जो पूरी इंडस्ट्री को निर्देशित करते हैं। वे तय करते हैं कि उनके जानकार ना होने वाले लोगों की फिल्म किस तरह रिलीज होगा। मेरी कुछ अच्छी फिल्मों को भी सही तरह से रिलीज़ नहीं मिली। लेकिन, अब चीजें बदल रही हैं।’

 

इस दौरान एक्टर ने अपने स्ट्रगल के बारे में भी बताया और उस दौरान की स्थिति के बारे में बताया। 90 के दशक के स्टार रहे गोविंदा ने भी बताया कि उन्हें भी इस इंडस्ट्री में काफी मेहनत करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि फ़िल्म के लिए उन्हें प्रोड्यूसर्स से मिलने के लिए घंटों-घंटों इंतजार करना पड़ता था। गोविंदा ने अपने एक्टर माता-पिता को लेकर बताया, ‘उनके और और मेरे बीच 33 साल एज गैप था। वह इंडस्ट्री छोड़ रहे थे और मैं 21 साल की उम्र एक्टर बन रहा था। इसलिए जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा, तब कई नए प्रोड्यूसर्स आ चुके थे, जो मेरे वंश के बारे में नहीं जानते थे। मुझे उनसे मिलने के लिए घंटों इंतज़ार करना पड़ता था।

बता दें कि दूसरी ओर, कंगना रनोट और तापसी पन्नू नेपोटिज़्म को लेकर आमने सामने हैं। कंगना रनोट ने एक इंटरव्यू में कई सेलेब्स पर नाम लेकर आरोप लगाया था, जिसके बाद तापसी पन्नू ने पलटवार किया है। इसके बाद दोनों के बीच ट्वीट वार जारी है और कई सेलेब्स तापसी पन्नू का साथ दे रहे हैं तो कई सेलेब्स ने कंगना की हां में हां मिलाते हुए अपना पक्ष रखा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker