कंगना रनोट पर जमकर भड़के अनुराग कश्यप, कही ये बड़ी बात, पढ़े पूरी खबर

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद शुरू हुई नेपोटिज़्म और इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बहस अब काफी बढ़ गई है। सुशांत की मौत के बाद कंगना काफी एग्रेसिव हैं और लगातार बयान दे रही हैं। अपने इंटरव्यूज़ में उन्होंने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना साधा तो एक्ट्रेसेज़ ने उन्हें पलटकर करारा जवाब दिया। अब इस मुद्दे पर अनुराग कश्यप ने भी रिएक्शन दिया है और वो कंगना रनोट पर जमकर भड़के हैं। अनुराग ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने कंगना पर जमकर हमला बोला है। हालांकि कंगना ने भी अनुराग के ट्वीट् का जवाब दिया है।

अनुराग ने किए ये ट्वीट :

कंगना पर निशाना साधते हुए अनुराग ने ट्वीट किया, ‘कल कंगना का interview देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फ़िल्म पे आके मेरा हौसला भी बढ़ाती थी। लेकिन इस नयी कंगना को मैं नहीं जानता। और अभी उसका यह डरावना इंटर्व्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज़ के बिलकुल बाद का है। Success और ताक़त का नशा हर किसीको बराबर बहकाता है , चाहे वो insider हो या outsider। ‘मुझसे सीखिए’, ‘मेरे जैसा बनिए’, यह बात मैंने 2015 से पहले उसके मुंह से कभी नहीं सुनी। और तब से अब तक बात यहां आ पहुंची है, कि जो मेरे साथ नहीं है वो सब मतलबी और चापलूस हैं’।

अगले ट्वीट में अनुराग ने लिखा, ‘अपने सभी निर्देशकों को जो गाली देती है। जो एडिट में बैठकर सभी सह कलाकारों के रोल काटती है। जिसके साथ उसके कोई भी पुराने निर्देशक जो सभी कंगना को सराहते थे, उसके साथ काम करने से दूर भागते हैं। यह ताक़त जो कंगना को लगता है उसने कमायी है, दूसरों को दबाने की… उसे कंगना को आइना ना दिखा के और उसे सिर पे चढ़ा के, आप उसी को खतम कर रहें हैं। मुझे और कुछ नहीं कहना है। क्या बकवास कर रही है? और कुछ भी बेसिरपैर का बोल रही है। इन सब का अंत यहीं होगा। और चूंकि मैं उसे बहुत मानता हूं और यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है। बाक़ी बोलें ना बोलें मैं बोलूंगा, कंगना बहुत हो गया। और अगर यह तुम्हारे घरवालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है की हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है। बाक़ी तुम्हारी मर्ज़ी, मुझे जो गाली बकनी है बको।

कंगना ने दिया ये जवाब : ये हैं मिनी महेश भट्ट, कंगना से कह रहे हैं कि वो अकेली है और नकली लोगों से घिरी हुई है जो उसका इस्तेमाल कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker