उरई से प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को परिजनों व ग्रामीणों ने धुना

सुमेरपुर। सुमेरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंधरी में बीती रात उरई से प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को परिजनों व ग्रामीणों ने मिलकर घर के अंदर बंद करके जमकर धुना। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी है।  1 वर्ष में यह दोनों पक्षों के मध्य मारपीट की दूसरी घटना है। जालौन जिले की उरई डिपो में कार्यरत शाहिद का पंधरी गांव निवासी एक महिला से अरसे से प्रेम प्रसंग है। बीती रात शाहिद उरई से पंधरी महिला से मिलने आया था. इसकी भनक महिला के परिजनों को लग गई। महिला की पुत्री नेहा ने परिजनों के साथ अन्य ग्रामीणों को एकत्र कर लिया और रोडवेज कर्मी को जमकर पीटने के बाद पुलिस को सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने नेहा की तहरीर पर घर में घुसकर छेड़खानी करने तथा विरोध करने पर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोपी पुलिस की हिरासत में थाने में मौजूद है, बता दें कि एक वर्ष पूर्व महिला की विवाहित पुत्री ने इसके खिलाफ घर में घुसकर दुराचार करने का अभियोग दर्ज कराया था। उस समय भी इसकी जमकर धुनाई की गई थी। वर्तमान में इस मुकदमे में वह जेल से बाहर है। पंधरी सहित सुमेरपुर कस्बे में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

आरोपी का कहना है कि उसको पिछले मुकदमे में राजीनामा के वास्ते गांव मे बुलाया गया था। बातचीत के दौरान वाद विवाद होने पर मामला तूल पकड़ गया और मारपीट हो गई। उसने छेड़खानी के आरोप को झूठा बताया है. पुलिस ने अभियोग दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker