Hyundai Venue Adventure Edition हुआ लॉन्‍च, जानें कीमत और फीचर्स…

भारतीय बाजार में हुंडई की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में ऑफर की जाने वाली वेन्‍यू के नए एडिशन को लॉन्‍च कर दिया गया है। इसमें किस तरह के बदलाव किए गए हैं। कितने दमदार इंजन और फीचर्स के साथ इसे खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत क्‍या रखी गई है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

लॉन्‍च हुआ Adventure Edition

हुंडई की ओर से Venue Adventure Edition को भारत में लॉन्‍च कर दिया गया है। फेस्टिव सीजन से पहले लॉन्‍च किए गए इस एडिशन में कई बदलाव किए गए हैं। इस एडिशन को खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए बनाया गया है जिनको रोमांच और आउटडोर अनुभव ज्‍यादा पसंद हैं।

हुए ये बदलाव

कंपनी की ओर से Venue के Adventure Edition में फ्रंट में लाल रंग के ब्रेक कैलिपर्स, आगे और पीछे की ओर काले रंग की स्किड प्‍लेट्स, काले रंग की रूफ, ओआरवीएम और शॉर्क फिन एंटीना, डोर क्‍लैडिंग को दिया गया है। वहीं इंटीरियर में भी हल्‍के सेज हरे रंग के इंसर्ट्स के साथ काले रंग के एसेंट्स को दिया गया है। इसी थीम पर एडवेंचर एडिशन सीट रखी गई हैं। एसयूवी में मैटल पैडल, थ्री डी मैट और ड्यूल कैमरे के साथ डैशकैम को भी दिया गया है।

इंजन के मिलेंगे विकल्‍प

हुंडई ने एडवेंचर एडिशन वेन्‍यू में दो इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्‍प दिए हैं। इसमें 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन को दिया है। वहीं एक लीटर पेट्रोल इंजन के साथ टर्बो और डीसीटी ट्रांसमिशन को दिया गया है।

कितनी है कीमत

कंपनी की ओर से नए एडिशन को एस ऑप्‍शनल प्‍लस, एसएक्‍स और एसएक्‍स ऑप्‍शनल के विकल्‍प में लाया गया है। जिसकी शुरुआती एक्‍स शोरूम कीमत 10.15 लाख रुपये रखी गई है। इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 13.38 लाख रुपये है। एसएक्‍स और एसएक्‍स ऑप्‍शनल ट्रिम में ड्यूल टोन का विकल्‍प चाहिए तो वह 15 हजार रुपये अतिरिक्‍त देकर ड्यूल टोन विकल्‍प को लिया जा सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker