शेरनी को गले लगाने के लिए शख्स ने जानबूझकर की ऐसी हरकत, वीडियो देख भड़के लोग

एक पाकिस्तानी शख्स की सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा जमकर आलोचना की जा रही है. क्योंकि उसने एक खतरनाक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह एक शेरनी को गले लगाते हुए नज़र आ रहा है. इस बात पर यकीन करना मुश्किल लग सकता है, लेकिन ऐसा सच में हुआ है, आप इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में इस शख्स को शेरनी के गले लगते देख सकते हैं.

मियां साकिब, जो एक कंटेंट क्रिएटर हैं, अक्सर जंगली जानवरों की विशेषता वाले ऐसे वीडियो पोस्ट करते हैं जिन्हें उन्होंने अपने फार्महाउस पर पाला है. इस खास वीडियो में, साकिब, शेरनी को सहलाते हुए नज़र आ रहे हैं, जब वह अपने पिछले पैरों पर खड़ी हो गई, जिसके बाद उसने उसे गले लगा लिया. इस दौरान, किसी दुर्घटना को रोकने के लिए, साकिब ने शेरनी का चेहरा पकड़ रखा था.

वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर बहुत से लोगों को नाराज कर दिया है जिसके बाद साकिब की “पशु दुर्व्यवहार” के लिए निंदा की जा रही है. कई अन्य लोगों ने चेतावनी दी कि यह वीडियो उनका “अंतिम” वीडियो हो सकता है और ऐसे खतरनाक स्टंट करने के लिए उनकी आलोचना की. बता दें कि मियां साकिब, जिनके इंस्टाग्राम पर 629k फॉलोअर्स हैं, वो अक्सर शेर और बाघ वाले ऐसे ही वीडियो पोस्ट करते हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker