पापा न दें अगर कार तो यह जुगाड़ है मजेदार, स्कूटर को खींचकर किया लंबा, आप भी देंखे…

दोस्तों के साथ घूमने जाना हो तो अक्सर पापा से रिक्वेस्ट करनी पड़ती है कि वो अपनी कार दे दें. ताकि, सारे दोस्त एक साथ एक गाड़ी में सवार होकर सैर का लुत्फ उठा सकें और अगर पापा न मानें तो क्या करें. आम लोगों का जवाब होगा कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट कर लें या अपनी अपनी गाड़ी से जाएं. लेकिन कुछ जुगाड़ू लोग इसका अलग ही हल खोज निकालते हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में कुछ लड़कों ने एक लंबा सा स्कूटर बनाया है. जिस पर जुगाड़ से चार लोग बैठे हैं. इस वीडियो को देखकर आपको भी लगेगा कि शायद पापा ने गाड़ी नहीं दी इसलिए ये मजेदार इजाद कर डाली.

लंबा स्कूटर, स्टूल बना कुर्सी

अमेजिंग टाइशून नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने मजेदार स्कूटर का ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं तीन लड़के एक लंबी सी स्कूटर पर बैठ कर सरपट भागते चले जा रहे हैं. इस स्कूटर की खास बात ये है कि ये सामान्य स्कूटर या टू व्हीलर से काफी लंबा है. जिसमें सबसे पीछे बैठा शख्स स्कूटर की सीट पर बैठा है. बीच में जो फुट स्टेप होती है उसे बहुत लंबा कर दिया गया है. इस फुट स्टेप वाली जगह पर स्टूल रखे हैं. स्कूटर चला रहा युवक भी स्टूल पर ही बैठा है और उसके पीछे भी एक युवक स्टूल पर ही बैठा है.

दो गाड़ियो को जोड़कर बना एक स्कूटर

इस स्कूटर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दो स्कूटरों को जोड़ कर एक स्कूटर बनाया गया है. असल में स्कूटर में बीच में एक जोड़ नजर आता है. जिसके बाद यूजर्स को ऐसा ही लग रहा है. कुछ यूजर्स को लग रहा है कि एक स्कूटर को डिवाइड कर बीच में लंबा प्लेटफॉर्म जोड़ दिया गया है. इस जुगाड़ की यूजर्स खूब तारीफ कर रहे हैं. इंस्टाग्राम हैंडल के मुताबिक ये इलेक्ट्रिक से चलने वाली गाड़ी है. इस हिसाब से ये एक किफायती गाड़ी भी है. जिसके वीडियो को 3 लाख 21 हजार से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker