Royal Enfield Guerrilla 450 की पहली झलक आई सामने, इन खूबियों के साथ कल होगी लॉन्च

Royal Enfield की ओर से 17 जुलाई, 2024 को Guerrilla 450 के आगामी लॉन्च के साथ मोटरसाइकिल बाजार में हलचल मचाने के लिए तैयार है। कंपनी का ये नया मॉडल प्रतिस्पर्धी रोडस्टर सेगमेंट में प्रवेश करता है, और हाल ही में ली गई जासूसी तस्वीरें इसके डिज़ाइन और विशेषताओं की झलक पेश करती हैं।

संभावित डिजाइन 

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 में एक रोडस्टर सिल्हूट है, जो मॉडर्न एस्थेटिक को क्लासिक रॉयल एनफील्ड के साथ जोड़ता है। गुरिल्ला में एक स्लीक फ्यूल टैंक है, जो सिटी राइडर को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। आधुनिक रूप के बावजूद इसमें राउंड एलईडी हेडलाइट्स, राउंड ORVMs और मिनिमलिस्ट फेयरिंग एक नियो-रेट्रो आकर्षण बनाए रखते हैं, जो रोडस्टर स्टाइल के साथ अलाइन होते हैं।

इंजन और परफॉरमेंस

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 में हाल ही में डेवलप्ड लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर शेरपा 450 इंजन होगा, जिसकी क्षमता 452cc होगी। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स, स्लिपर क्लच और राइड-बाय-वायर थ्रॉटल के साथ जोड़ा जाएगा। हिमालयन 450 प्लेटफॉर्म पर निर्मित, गुरिल्ला 450 में अधिक सिटी राइड एक्सपीरिएंस के लिए अपडेट किए गए हैं।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

इसके अतिरिक्त, रोडस्टर-स्टाइल हैंडलबार एक स्पोर्टियर राइडिंग स्टांस प्रदान करते हैं, जो ट्रैफिक को नेविगेट करने और तंग जगहों से गुजरने के लिए परफेक्ट है। रोड-बायस्ड ट्यूबलेस टायर के साथ अलॉय व्हील इसके अर्बन फोकस पर और जोर देते हैं।

डुअल-चैनल एबीएस के साथ इसे बड़े डिस्क ब्रेक दिए गए हैं, जो विभिन्न स्थितियों में भरोसेमंद स्टॉपिंग पावर सुनिश्चित करते हैं। इससे पहले रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 के एक स्पाई वीडियो ने बाइक के दो वेरिएंट का संकेत दिया था।

वेरिएंट डिटेल 

पहले वेरिएंट में मैचिंग फेंडर और टेल सेक्शन के साथ बोल्ड रेड और गोल्ड कलर स्कीम है। यह संभावित रूप से हाई-एंड मॉडल का सुझाव देता है। इसमें रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 के समान एक राउंड TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है, जो अधिक एडवांस इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले का संकेत दे सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker