मां-बेटी की जोड़ी ने प्रीति जिंटा के गाने पर किया जबरदस्त डांस, देंखे वीडियो…

बेटी को मां की परछायी कहते हैं. हर मां चाहती है कि बेटी उसकी अच्छी आदतों को सीखे. वहीं बेटी के लिए भी मां आदर्श होती है. यूं ही मां-बेटी का रिश्ता इतना प्यारा होता है, वहीं अगर दोनों साथ में डांस करने उतर आएं तो फिर क्या ही कहना. मां-बेटी (Mother Daughter) की एक जोड़ी का डांस वीडियो (Dance Video) इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. ये मम्मी और उनकी क्यूट डॉल फिल्म शोल्जर के गाने पर इतनी खूबसूरती से डांस करती दिख रही हैं कि लोगों की नजरें उनसे हट ही नहीं रही.

प्रीति जिंटा को भी छोड़ दिया पीछे

वीडियो को vijayr_princessesworld नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. शादी के फंक्शन के दौरान 6-7 साल की क्यूट सी बच्ची अपनी मम्मी के साथ प्रीति जिंता के गाने ‘नइयो-नइयो’ पर बेहद खूबसूरत डांस करती नजर आ रही है. ब्लैक कलर की फ्रिल वाली फ्रॉक में जहां बेटी प्रिंसेस लग रही है तो वहीं मम्मी भी कम नहीं है. ग्रे कलर की साड़ी पहन मम्मी भी प्रीति जिंटा के लुक को टक्कर दे रही हैं. डांस में भी दोनों ने बॉलीवुड की हीरोन्स को भी पीछे छोड़ दिया.

मम्मी-बेटी रॉक्स

वीडियो को 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 6.6 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग मां-बेटी दोनों को ही बेहद क्यूट बता रहे हैं और उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मां की कार्बन कॉपी है एकदम. दूसरे ने लिखा, कंफ्यूज हूं किसे देखूं दोनों ही इतनी प्यारी हैं. वहीं एक अन्य ने लिखा सेम टू सेम, एकदम परफेक्ट.  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker