सिर पर पल्लू रखकर महिला ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

बॉलीवुड के पॉप्युलर सॉन्ग या आइटम नंबर्स पर डांस करतीं लड़कियों और महिलाओं की रील्स तो आपने बहुत देखे होंगे. उनके ड्रेसिंग सेंस पर भी गौर किया होगा. ज्यादातर रील्स में मॉडर्न ड्रेस का ही दीदार हुआ होगा. किसी साड़ी पहनी हुई महिला को माथे पर पल्लू रखकर लेटेस्ट म्यूजिक पर डांस परफॉर्म करते हुए शायद नहीं देखा होगा. हालांकि, अब इसे देखा जा सकता है, क्योंकि इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कंचन अग्रवत नाम के अकाउंट से पोस्ट वीडियो क्लिप में एक घरेलू महिला अपने कमरे में मॉडर्न फ्री स्टाइल डांस परफॉर्म करती दिख रही हैं. साधारण साड़ी पहनी हुई महिला पूरे डांस के दौरान कभी माथे से पल्लू नहीं गिरने देती. बिना किसी मेकअप के यह महिला एक बेहद सधे हुए डांसर की तरह हर मूव्स और स्टेप्स को परफेक्शन के साथ परफॉर्म कर रहीं हैं.  

यहां देखें वायरल वीडियो:

माइंड ब्लोइंग माहिया… गाने पर महिला का सोलो डांस वीडियो

वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक लगभग डेढ़ लाख लोगों ने इसे पसंद किया है. 21 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वायरल वीडियो को शेयर किया है. वहीं, करीब सात हजार हजार लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. माइंड ब्लोइंग माहिया…. गाने पर महिला के सोलो डांस वीडियो क्लिप पर ज्यादातर यूजर्स ने प्यार लुटाया है. लगभग सभी ने इसे असली टैलेंट बताया है. कुछ यूजर्स ने भारतीय पहनावे को प्रमोट करने को लेकर महिला की सराहना की है तो कई यूजर्स ने अंग प्रदर्शन से किनारा करने को प्रेरणा देने वाला बताया.

‘एक्सप्रेशंस कमाल के हैं और संस्कार उससे भी ज्यादा’

वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘इस भारतीय नारी को प्रणाम. न सिर से पल्लू गिरने दिया और बदन दिखाने की जरूरत समझी. वरना आजकल रील्स में क्या-क्या नहीं होता.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एक्सप्रेशंस कमाल के हैं और संस्कार उससे भी ज्यादा.’ तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘माइंड ब्लोइंग डांस, ड्रेस मैटर नहीं करता, टैलेंट करता है.’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘मर्यादा नहीं छोड़ी, यही असली खूबसूरती है.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker