मंडप में पंडित जी ने बताई WIFE की ऐसी परिभाषा, सुनकर हंस-हंसकर लोटपोट हो गई दूल्हा

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पंडित जी ने पत्नी की परिभाषा को बेहद अनोखे और मजेदार अंदाज में बयां किया है. वीडियो में पंडित जी ने पत्नी का एक नया अर्थ बताते हुए कहा कि, ‘अगर पति अपने सातों वचन पूरे नहीं करता है, तो पत्नी ‘WIFE’ बन जाती है.’ इसके बाद पंडित जी वाइफ की जो मीनिंग बताते हैं, उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे और पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. 

कमाल के हैं ये पंडित जी

वीडियो में पंडित जी मजाकिया लहजे में दुल्हन से कहते हैं कि, “शादी के समय दिए गए सातों वचन अगर पति पूरा नहीं कर पाए, तो मैं पत्नी नहीं ‘WIFE’ बन कर जीवन जीना शुरू करुंगी और इसका मतलब होता है- Without Information Fire Every time. मतलब, हर समय बिना जानकारी के गुस्सा करने वाली”. पंडित जी की इस परिभाषा को सुनकर दुल्हन और दूल्हे के साथ-साथ वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मार के हंसने लगे. अब वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. पंडित जी की इस अनोखी परिभाषा ने सभी को हंसी के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर कर दिया है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो को Motus Studio नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. खबर के लिखे जाने तक वीडियो को 56 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “पंडित जी ने तो सही पकड़ा है. अब समझ आया कि ‘WIFE’ का असली मतलब क्या होता है.” दूसरे ने कमेंट किया, ‘मेरी पत्नी ने ये देखा और अब कह रही है कि पंडित जी ने तो सब कुछ सही बता दिया है. अब सावधान रहना पड़ेगा.’ वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker