शेर ने जंगल में खौफनाक दहाड़ के साथ फोटोग्राफर का किया स्वागत, देंखे वीडियो…

लॉस एंजिल्स (Los Angeles) के एक फोटोग्राफर (Photographer) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की अपनी यात्रा के दौरान एक शेर का हैरान कर देने वाला वीडियो कैप्चर किया और फुटेज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साइमन नीधम ने घंटों यात्रा की और जैसे ही वह जंगल में पहुंचे, शेर ने “स्वागत दहाड़” के साथ उनका “स्वागत” किया- एक ऐसा अनुभव जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि वह पूरी तरह से “उनके लायक” था.

शेर का वीडियो ग्लेन गैरिफ़ कंज़र्वेशन (Glen Garriff Conservation) में रिकॉर्ड किया गया था, जिसका “मिशन” हमारी देखभाल में मौजूद शानदार शेरों को प्यार, सुरक्षा और संरक्षित करना है, जैसा कि उनकी वेबसाइट पर बताया गया है. साइमन को दक्षिण अफ्रीका में उस स्थान तक पहुंचने में 32 घंटे की फ्लाइट और चार घंटे की कार की सवारी का समय लगा, लेकिन इसके बाद जो हुआ वह इंतजार के लायक था.

साइमन ने अपनी पोस्ट में कहा, “अभी-अभी @ggconservation पर पहुंचा हूं…32 घंटे की फ्लाइट, 4 घंटे की कार की सवारी, कार से बाहर निकलने के तुरंत बाद ऐसा स्वागत किया गया! सफल हुआ.’ मिलिए राजा शालोम से, जिन्होंने साइमन को इस तरह कहा नमस्ते.

वीडियो ने वन्यजीव प्रेमियों को खुश कर दिया है. साइमन नीधम, जिनके इंस्टाग्राम पर 92.8k फॉलोअर्स हैं, अक्सर शेरों, बाघों और अन्य जानवरों के आश्चर्यजनक वीडियो और करीबी तस्वीरें पोस्ट करते हैं. अगर आप ऐसी क्लिप देखने पसंद करते हैं, तो उनका अकाउंट निश्चित रूप से आपके लिए एक गिफ्ट जैसा है. 

बता दें कि ग्लेन गैरिफ़ संरक्षण में, 60 शेर हैं जो अभयारण्य में “अपने जीवन की पूरी अवधि जीते हैं”.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker