आयुष मंत्रालय के योग संस्थान में कंसल्टेंट और हिंदी अनुवादकों की संविदा भर्ती

जॉब डेस्क, सरकारी नौकरी। केंद्र सरकार के आयुष मंत्रालय में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम खबर। इस मंत्रालय के अधीन अशोक रोड नई दिल्ली स्थित मोरारजी देसाई राष्ट्रीय योग संस्थान (MDNIY) विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। संस्थान द्वारा 16 मई 2024 को जारी विज्ञापन के अनुसार आइटी, योगा, योग थेरेपी, मीडिया, सोशल मीडिया, सामान्य प्रशासन में कंसल्टेंट और सीनियर कंसल्टेंट तथा जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर के पदों पर पूर्णतया अस्थायी अनुबंध आधार पर भर्ती (MDYIN Delhi Recruitment 2024) की जानी है।

MDYIN Delhi Recruitment 2024: वाक-इन-इंटरव्यू 29 मई से

MDNIY नई दिल्ली द्वारा विज्ञापित पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान द्वारा 29 मई से 5 जून के बीच आयोजित किए जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित हो सकते हैं। उम्मीदवारों को इंटरव्यू में सम्मिलित होने के लिए अपने साथ MDNIY द्वारा जारी किए गए अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और अपनी प्रमाण-पत्र की प्रमाणित प्रतियों को साथ ले जाना होगा। पदों के अनुसार इंटरव्यू की तारीख उम्मीदवार अधिसूचना में देख सकते हैं।

MDYIN Delhi Recruitment 2024: पदों के अनुसार योग्यता

MDNIY द्वारा जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार सीनियर कंसल्टेंट (YCB) के लिए योग साइंस में पीजी डिग्री और कम से कम 10 वर्ष का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आइटी कंसल्टेंट के लिए बीई/बीटेक या एमसीए के साथ 5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। सीनियर कंसल्टेंट (मीडिया) के लिए जर्नलिज्म/मास कम्यूनिकेशन में पीजी के साथ कम से कम 10 वर्ष का अनुभव आवश्यक है। कंसल्टेंट (सोशल मीडिया) के लिए पीजी के साथ कम से कम 5 वर्ष का अनुभव जरूरी है। सभी पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker