हाइवे पर तेज़ स्पीड बाइक पर रोमांस करते कपल का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

भारत के कोटा (Kota) से हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने सड़कों पर सार्वजनिक सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा कर दी है. वीडियो में एक कपल को बहुत तेज़ गति से बाइक चलाते हुए रोमांस के सार्वजनिक प्रदर्शन (पीडीए) में संलग्न दिखाया गया है. यह घटना सार्वजनिक सड़कों पर लापरवाह व्यवहार के अंतर्निहित खतरों को रेखांकित करती है, जिससे सवारों और अन्य मोटर चालकों दोनों की सुरक्षा खतरे में पड़ जाती है.

वायरल वीडियो में कपल को रोमांस करते हुए दिखाया गया है. महिला ईंधन टैंक पर बैलेंस बनाए बैठी है और हाइवे पर तेजी से आगे बढ़ते हुए शख्स को गले लगा लेती है. पुलिस ने बाइक का रजिस्ट्रेशन कोटा आरटीओ से पता किया. घटना संभवत: बूंदी रोड हर्बल गार्डन के पास की है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, कई लोगों ने कपल के गैर-जिम्मेदाराना और अभद्र व्यवहार के लिए उनकी आलोचना की.

पुलिस ने दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, उस शख्स की पहचान जिले के कैथून शहर के निवासी मोहम्मद वसीम (25) के रूप में हुई. 

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कोटा पुलिस ने लिखा, “कोटा सिटी पुलिस थाना नांता की टीम ने चलती मोटरसाइकिल पर अश्लील हरकत कर रहे एक युवक और महिला को गिरफ्तार किया है. कोटा सिटी पुलिस आपकी सेवा में सदैव तत्पर है.”

एक अन्य ट्वीट में पुलिस ने बताया कि पुलिस ने एफआईआर (FIR) नंबर दर्ज कर लिया है. मामले में धारा 294ए आईपीसी के तहत 122/24 मु.अ.सं. पुलिस ने आरोपी मोहम्मद वसीम और मोटरसाइकिल समेत लड़की के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की है. पुलिस ने बताया कि दंपति कोटा में एक निजी कंपनी में काम करते हैं और अलग-अलग जगहों के रहने वाले हैं. वीडियो की जगह नांता थाना क्षेत्र के कोटा-बूंदी नेशन हाईवे पर पाई गई और पुलिस ने मोटरसाइकिल के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर युवक का पता लगा लिया. 

इससे पहले दिल्ली का एक कपल बाइक पर रोमांस करता नजर आया था. वीडियो में दिखाया गया है कि महिला ईंधन टैंक पर बैठी है, और दोनों सवारी के दौरान वे एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं. यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसमें कई लोगों ने दोनों के गैर-जिम्मेदाराना और अश्लील आचरण के लिए आलोचना की.

क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लिखा, ”धन्यवाद, आपसे अनुरोध है कि इस तरह के ट्रैफिक उल्लंघन की रिपोर्ट दिल्ली ट्रैफिक पुलिस सेंटिनल ऐप पर करें.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker