हाईवे पर बंदूक लहराते हुए डांस कर रही थी इन्फ्लुएंसर, वायरल वीडियो देख भड़के लोग

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police)ने एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर (Instagram influencer) के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है, जिसे लखनऊ में एक राजमार्ग पर बंदूक लहराते हुए एक भोजपुरी गाने पर डांस करते देखा गया था. एक्स यूजर एडवोकेट कल्याणजी चौधरी ने सिमरन यादव का 22 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया और राजमार्ग पर बंदूक के साथ डांस करते हुए कानून और आचार संहिता की अवहेलना करने के लिए उनकी आलोचना की.

कल्याणजी चौधरी की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “लखनऊ की इंस्टाग्राम स्टार सिमरन यादव खुलेआम हाईवे पर पिस्तौल लहराकर और समाज में अपने समुदाय की ताकत दिखाने के लिए वीडियो वायरल करके कानून और आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं.” उन्होंने अपनी पोस्ट में लखनऊ पुलिस के कई आधिकारिक अकाउंट को भी टैग किया.

यूपी पुलिस के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने इसके तुरंत बाद वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लखनऊ पुलिस को “कृपया इस पर गौर करने” का निर्देश दिया. लखनऊ पुलिस ने जवाब देते हुए कहा, “संबंधितों को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.”

Latest and Breaking News on NDTV

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सिमरन यादव को उनके वीडियो के लिए आड़े हाथों लिया और कहा, “इन जोकरों पर भारी जुर्माना लगाना शुरू करें.” एक यूजर ने कहा, “ऐसे अकाउंट को इंस्टाग्राम से हटा देना चाहिए.”

सिमरन यादव, जिनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, उन्होंने अपने बायो में खुद को “लखनऊ क्वीन” बताया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker