दूल्हा पसंद नहीं आया तो दुल्हन ने बेमन से फेंक दी जयमाला, वीडियो देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी…

शादियों के अजब-गजब वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी दुल्हन अपनी ही शादी में झूम-झूम कर नाचने लगती है तो कभी दूल्हा रॉकस्टार बन जाता है. वहीं कभी-कभी तो शादी के बीच ऐसे मजेदार चीजें हो जाती है कि देखने वाले अपनी हंसी नहीं रोक पाते. हाल में वायरल हुए एक वीडियो में कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है. दूल्हा-दुल्हन दोनों ही अलबेले अंदाज में एक दूसरे को जयमाला पहनाते हैं या कहें कि एक दूसरे पर जयमाला फेंकते हैं और फिर जो होता है उसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

शादी कर रहे या लड़ाई!

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर जयमाला थामे खड़े हैं. पहले दुल्हन की जयमाला डालने की बारी है. हाथों में लाल-पीली जयमाला लिए दुल्हन बेमन से हार को दूल्हे की ओर उछाल देती है. जयमाला जाकर दूल्हे के सहरे में फंस जाती है और उसका चेहरा ही ढक जाता है. अपने साथ ऐसी हरकत को देख ये दूल्हा भी गुस्से से जयमाला दुल्हन की ओर फेंकता है, जो दुल्हन की गले में जाने की जगह नीचे जाकर गिरती है.

आ रहे फनी कमेंट्स

वीडियो देखने वाले अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे. जिंदगी के सबसे खास दिन को इस दूल्हा-दुल्हन ने जिस तरह से बर्बाद किया है, उसे देख आप भी अपने सिर ठोक लेंगें. वीडियो पर 68 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं और ढेरों लोगों ने फनी कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 36 के 36 गुण मिल गए. दूसरे ने कहा ये हैप्पी मैरिज साबित होगी, दोनों को ही एक दूसरे से कोई उम्मीद नहीं है. एक अन्य यूजर ने लिखा, अरेंज हेट मैरिज.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker