Royal Enfield ने Guerilla 450 को इंडिया में कराया ट्रेडमार्क, Himalayan 450-बेस्ड नई बाइक जल्द होगी लॉन्च

Royal Enfield की 2024 में भारत में अपने पोर्टफोलियो का और विस्तार करने की योजना है, जिसमें साल भर में कई लॉन्च होंगे। दिग्गज दोपहिया वाहन निर्माता ने हाल ही में Guerrilla 450 नेमप्लेट के लिए एक ट्रेडमार्क दायर किया है, जिससे पता चलता है कि यह देश में उसकी दूसरी 450 सीसी मोटरसाइकिल का नाम होगा। ट्रेडमार्क एप्लिकेशन में मॉडल का लोगो भी देखा जा सकता है।

Royal Enfield Guerrilla 450 में क्या खास? 

वर्तमान में, ट्रेडमार्क आवेदन की स्थिति केवल Formalities Check Pass के रूप में है। हालांकि गुरिल्ला 450 के बारे में विवरण कम हैं, यह संभावना है कि यह वही 452cc, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन लेगा जो इसके एडवेंचर सिबलिंग, हिमालयन 450 को पावर देता है।

टेस्टिंग के दौरान आ चुकी है नजर 

इस मॉडल को पहले ही भारत में कई स्थानों पर परीक्षण करते हुए देखा जा चुका है। इसमें फ्रंट सस्पेंशन के लिए पारंपरिक टेलीस्कोपिक फोर्क्स, पीछे एक मोनोशॉक यूनिट, डुअल-चैनल एबीएस के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक, एक न्यूनतम डिजाइन और बहुत कुछ होने की संभावना है।

 किसे मिलेगी टक्कर? 

लॉन्च होने पर, यह मोटरसाइकिल अत्यधिक प्रतिस्पर्धी मिड-कैपेसिटी सेगमेंट को कंपीट करेगी, जो ट्रायम्फ स्पीड 400, पल्सर एनएस 400 जेड, केटीएम 390 ड्यूक और आगामी हीरो एक्सपल्स 400 जैसे प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देगी। उम्मीद है कि ये साल के अंत में लॉन्च होने वाली है।

कब तक होगी लॉन्च? 

रॉयल एनफील्ड ने अभी तक मोटरसाइकिल की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन ट्रेडमार्क फाइलिंग और लीक हुआ लोगो जल्द ही आने की ओर इशारा करता है। गुरिल्ला 450 भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में एक बेहतरीन प्रोडक्ट के रूप में एंट्री मारने वाली है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker