ब्लैक कॉफी में डुबोकर चबा गया कच्चा प्याज, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान…

दुनियाभर में लोग तरह-तरह के अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करते ही रहते हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर पलक झपकते ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही  अतरंगी फूड एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर ज्यादातर यूजर्स का उल्टी जैसा मन कर रहा है. इस वीडियो को देखकर किसी का गुस्सा सातवें आसमान पर है, तो कोई वीडियो देखने के बाद खूब मौज ले रहा है. वीडियो में एक शख्स ब्लैक कॉफी में कच्चा प्याज डुबोकर खाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं, ये तो हद ही हो गई.

कॉफी के साथ कच्चा प्याज

फूड एक्सपेरिमेंट से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो आए दिन इंटरनेट पर देखने को मिलते ही रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. आपने आज तक लोगों को कॉफी के साथ स्नैक्स या फिर बिस्किट खाते देखा होगा, लेकिन हैरान कर देने वाले इस वीडियो में शख्स ब्लैक कॉफी में कच्चे प्याज के छल्ले डुबोकर खाता नजर आ रहा है. यही नहीं शख्स ने इसे डेडली कॉम्बिनेशन का रिव्यू भी दिया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को सिंगापुर के केल्विन ली ने अपने अकाउंट @foodmakescalhappy से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे प्याज पसंद है, लेकिन कॉफी के साथ नहीं.’ वीडियो में ली को एक कटोरे से कच्चे प्याज के टुकड़ों का एक गुच्छा उठाते हुए अपनी कॉफी में डालते देखा जा सकता है. प्याज के अच्छी तरह से कॉफी में डुबने के बाद वो कॉफी टेस्ट करते हैं और फिर डुबी प्याज को भी खा जाते हैं. इस दौरान उनके एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं. वीडियो में उन्होंने बताया कि, इस अनोखी रेसिपी ने उन्हें इंप्रेस नहीं किया.

लोगों ने ली मौज

वीडियो में उन्होंने आगे बताया कि, ‘मुझे यह पसंद नहीं आई. प्याज के स्वाद ने कॉफी को और ज्यादा कड़वा बना दिया है.’ इस वीडियो को अब तक 3.8 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 7 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने कॉफी के साथ मिर्च ट्राई करने को कहा. दूसरे यूजर ने लिखा, प्याज को पीसकर कॉफी में मिलाकर पियो, क्या पता तब टेस्ट अच्छा लगे

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker