छोटा पैकेट बड़ा धमाका निकला छुटकू डांसर, हरियाणवी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके की लूट ली महफिल

शादी-पार्टियों के डांस वीडियो वायरल होना आम बात है. खासतौर से इंडियन वेडिंग तो फेमस ही अपने डांस को लेकर होती हैं. डांस आए तो भी और न आए तो भी बाराती हों या घराती डीजे के बजते ही उनका ठुमके लगाना जरूरी हो जाता है. ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते हैं, तो वायरल होने में देर भी नहीं लगती. हाल ही में वायरल इन छुटकू डांसर का वीडियो देखकर आप भी इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस छोटे से डांसर ने डीजे पर ऐसा धमाल डांस किया कि साथ देने आई युवती का डांस भी फीका लगने लगा.

छोटा पैकेट बड़ा धमाका

डीजे वाले बाबू ने एक तड़कता भड़कता गाना क्या प्ले किया….ये नन्हें से उस्ताद किसी डांसर में तब्दील हो गए. हर लाइन के साथ इस छोटे से बच्चे का स्वैग और स्टाइल ऐसा है कि आप नजरें नहीं हटा पाएंगे. अपने फेवरेट गाने पर बच्चे ने ऐसा डांस किया कि आसपास किसी और को देख पाना ही मुश्किल हो गया. पहले इस बच्चे के साथ एक आंटी डांस करती नजर आईं, लेकिन वो बच्चे की एनर्जी को मैच नहीं कर पाईं और चली गईं. उसके बाद एक युवती ने डांस करना शुरू किया, लेकिन उसका डांस भी बच्चे के एक्सप्रेशन और स्टाइल के सामने फीका ही दिखाई दिया. स्टेज पर कोई भी आया, कोई भी गया, लेकिन बच्चे ने अपना स्टाइल बिल्कुल नहीं छोड़ा. राजपूती कपल नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने कुछ समय पहले बच्चे का ये वीडियो अपलोड किया था, जिसे अब तक 15 लाख 99 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं

‘क्या खतरनाक डांसर है’

बच्चे को इस अंदाज में डांस करते देख एक यूजर ने लिखा कि, ये तो खतरनाक डांसर है. एक यूजर ने लिखा कि, इसका कॉन्फिडेंस लेवल बहुत हाई है. एक यूजर ने लिखा कि, ये मिले तो बताना बस एक बार और डांस देखना है. बहुत से यूजर्स ने इस छुटकू डांसर को अपना रिश्तेदार भी बताया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker