Bajaj की सबसे दमदार Pulsar 400 इस दिन होगी लॉन्‍च, जानें खूबियां…

बजाज की ओर से भारतीय बाजार में काफी जल्‍दी नई बाइक को लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी की ओर से सोशल मीडिया पर एक टीजर को जारी किया गया है। जिसमें नई बाइक की जानकारी को दिया गया है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से किस तारीख को और किन खूबियों के साथ नई Pulsar 400 को लॉन्‍च किया जा सकता है।

कब होगी लॉन्‍च

Bajaj Pulsar 400 को कंपनी की ओर से तीन मई को भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर जारी किए गए एक टीजर में दी है। टीजर में बताया गया है कि तीन मई को एक नया स्‍पीड डायमेंशन अनलॉक किया जाएगा। जिसके बाद यह उम्‍मीद की जा रही है कि कंपनी की ओर से अब तक की सबसे दमदार पल्‍सर को भारत में लाया जाएगा।

कैसी होंगी खूबियां

टीजर में बाइक की ज्‍यादा जानकारी नहीं मिली है। लेकिन बाइक के फ्रंट व्‍हील के साथ ही फ्रंंट फेंडर को दिखाया गया है। टीजर में बाइक के रियर व्‍हील और रियर डिस्‍क ब्रेक को भी देखा जा सकता है। बाइक के अलॉय व्‍हील का डिजाइन पल्‍सर की एन250 की तरह ही रखा गया है। बाइक में अंडरबैली एग्‍जॉस्‍ट को दिया जा सकता है। जिस तरह से पल्‍सर एनएस 200 में दिया जाता है।

कितना दमदार होगा इंजन

कंपनी की ओर से अभी बाइक को लेकर ज्‍यादा जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि इसमें बजाज डोमिनॉर की तरह ही 373.3 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। जिससे बाइक को 40 पीएस की पावर और 35 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। इसके साथ ही बाइक को छह स्‍पीड गियरबॉक्‍स के साथ लाया जा सकता है।

कितनी होगी कीमत

कंपनी की ओर से Pulsar 400 को करीब दो लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत के साथ लाया जा सकता है। बाजार में इस बाइक का मुकाबला केटीएम 390, ट्रॉयम्‍फ स्‍पीड 400, टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 और हीरो मैवरिक440 जैसी बाइक्‍स के साथ होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker