बिहार: जहानाबाद में सुबह दौड़ने निकले युवक की हत्या, पीट-पीटकर जान लेने का आरोप, मचा हड़कंप

परसविगहा थाना क्षेत्र में सिकरिया के एक युवक की मारपीट कर हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह विपिन कुमार का पुत्र सूरज कुमार(18 वषॆ) गांव के समीप बभना शकुराबाद सडक पर दौड़ने के लिए निकला था। थोड़ी देर बाद उसका शव पाया गया। सूचना मिलने के बाद गांव-घर में कोहराम मच गया।

लोगों ने किया सड़क जाम

घटनास्थल पर पहुंचे लोग शव देखते हि आक्रोशित हो गए तथा बभना शकूराबाद पथ को जाम कर दिया। जिसके बाद सुबह से ही सड़क पर जाम लग गया। आक्रोशित लोगों का कहना था कि प्रतिदिन की भांति 4 बजे सुबह में सूरज दौड़ लगाने के लिए घर से निकला था। जहां अपराधियों ने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। उसके सिर तथा पीठ व बांह पर जख्म के गहरे निशान थे।

घटना की सूचना पाकर सबसे पहले परसबीघा थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार पहुंचे। बाद में एसडीपीओ राजीव कुमार एवं बीडीओ वेद प्रकाश भी पहुंचे। उग्र लोगों को समझा कर शांत कराया। अधिकारियो ने अपराधियों की पहचान कर कार्रवाई करने तथा पीडीत परिवार को पारिवारिक लाभ योजना से मुआवजा देने की बात का जाम हटाया।

एसडीपीओ ने कहा कि हत्या की बात कही जा रही है। प्राथमिकी दर्ज कर पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का वास्तविक कारण पता लगेगा।

 घंटों रहा जाम

सुबह में युवक का शव मिलते ही लोग सड़क पर उतर गए जिससे बभना शकुराबाद पथ सुबह छह बजे से जाम लग गया। लोगों का कहना था कि सूरज इंटर का छात्र था। वह अपने दौड़ने के लिए प्रतिदिन घर से निकलता था। तभी मारपीट कर उसकी हत्या कर दी गई।

शव को सड़क के किनारे फेंक दिया। सड़क जाम के दौराम आक्रोशित लोग किसी को भी सडक से पार होने नहीं दे रहे थे। बेलदारी बीघा के समीप खेत के किनारे से पार होने की जुगत में जुटे लोगों के साथ हल्की झडप भी हुई।

घटना की जानकारी पाकर स्थानीय विधायक सुदय यादव भी पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी हासिल की उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जाहिर कर लोगों को शांत कराया ।विधायक ने कहा कि अपराधी घटनाओं में उत्तरोत्तर वृद्धि हो रही है।

सुबह में सड़क पर निकले युवक की हत्या कर दी जा रही है। वहीं पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में विफल है ।उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व में हुई अपराधी घटनाओं का उद्वेदन करने में पुलिस असफल रही है। उन्होंने शासन प्रशासन की कार्य प्रणाली पर सवाल भी उठाया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker