मुंबई में ट्रेन से युवक ने फेंका गुटखे का पाउच, करतूत पर शर्मिंदा होने के बजाय दिया उल्‍टा जवाब, देंखे वीडियो…

मुंबई समेत देश की कई मेट्रो टेन और अन्‍य ट्रेनों के वीडियो सामने आते रहते हैं। इनमें से कई वीडियो रील बनाने वाले कथि‍त इंफ्लूएंसर्स के होते हैं। वहीं, कई बार यात्रा के दौरान सीट को लेकर लड़ाई-झगड़े के वीडियो भी सामने आते रहते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो मुंबई की एक ट्रेन का सामने आया है, जहां एक यात्री ट्रेन में तम्बाकू (गुटखा) खाने के बाद उसका रैपर खिड़की के बाहर फेंक देता है। वहीं उसके सामने वाली सीट पर बैठा यात्री उसे ऐसा न करने की समझाइश देता सुनाई दे रहा है। साथ ही वह उसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा है।

वी‍डियो में साफ दिखाई और सुनाई दे रहा है कि ट्रेन से कचरा फेंकने वाला युवक समझाने के बाद भी अपनी गलती नहीं मान रहा है और उल्‍टा तर्क दे रहा है कि वह रेलवे को मेंटेनेन्‍स के लिए पैसे देता है तो वह ऐसा करेगा।

इसका वीडियो धर्मेश बराई नाम के युवक ने अपने एक्‍स हैंडल पर 17 अप्रैल 2024 को साझा किया है। साथ ही उन्‍होंने रेलवे मिनि‍स्ट्री कई रेलवे के अन्‍य प्‍लेटफार्म्स को टैग किया है। इस वीड‍ियो को 8 हजार से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। वहीं सैकड़ों लोग प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

इसके पहले भी कई बार मुंबई लोकल से खतरनाक स्‍टंट करते हुए वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमे किशोर और युवक ट्रेन के गेट पर लटकते कूदते देखे गए। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker