दूल्हा-दुल्हन की स्टेज पर हुई ऐसी एंट्री, देखते ही चौंक गए लोग, यूजर्स ने दिया रिएक्शन

शादी के सीजन के दौरान सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के वीडियो (Dulha Dulhan Video) की भरमार हो जाती है. वैसे तो इन दिनों शादी के वीडियो (Wedding Video) वायरल करने का एक ट्रेंड भी बन गया है. लोग शादी में जानबूझकर अजीबोगरीब और मजेदार हरकतें करतें हैं, और फिर वीडियो बनाकर उसे वायरल करते हैं. कभी दुल्हन स्टेज पर बैठकर बंदूक चलाती है तो कभी दूल्हा अजीबोगरीब डांस करता है. इसके अलावा दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के वीडियो भी खूब वायरल होते रहते हैं. अब इसी लिस्ट में एक और वीडियो शामिल हो गया है. जिसमें दुल्हा और दुल्हन की स्टेज पर अनोखी एंट्री देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपने भी वरमाला के लिए ऐसी एंट्री पहले नहीं देखी होगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन को डिजाइन वाले एक छोटे से सेटअप पर खड़ा कर दिया जाता है. जो एक ट्रैक से अटैच होता है. दूल्हा-दुल्हन इसी पर खड़े हो जाते हैं और फिर इस सेटअप को मशीन से चलाया जाता है. इस तरह दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने आकर एकसाथ स्टेज पर खड़े हो जाते हैं. इसके बाद पीछे लगा डिजाइन दिल के आकार का बन जाता है. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @razz_chandan_50 पर शेयर किया गया है. अब तक वीडियो को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर ढेरों लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा- यह टेक्नोलॉजी तो अंबानी भी नहीं एफॉर्ड कर सकते हैं. दूसरे ने लिखा है- दो दिल मिल रहे हैं… मगर हिलते डुलते. तीसरे ने लिखा है- आपकी डिवाइस सफलतापूर्वक कनेक्ट हो गई है. चौथे ने लिखा- मैं इसे किए बिना मरना भी पसंद नहीं करूंगी. पांचवे ने लिखा है- भाई का ये बी.टेक फाइनल ईयर प्रोजेक्ट है. एक ने लिखा- मैं तो गिरने का इंतजार कर रहा हूं. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker