पार्सल डिलीवर करने आए स्विगी एजेंट ने चुराए जूते, शख्स ने की शिकायत, कंपनी ने तुरंत दिया जवाब

एक स्विगी इंस्टामार्ट (Swiggy Instamart) डिलीवरी मैन (Delivery Man) को 9 अप्रैल को गुरुग्राम (Gurugram) में एक फ्लैट के बाहर रखे जूते की एक जोड़ी चुराते हुए देखा गया है. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज एक एक्स यूजर रोहित अरोड़ा ने 11 अप्रैल को साझा किया था. और उसने दावा किया कि जूते उसके दोस्त के थे. इसके बाद स्विगी की ग्राहक सेवा ने रोहित की शिकायत का तुरंत जवाब दिया

वीडियो में डिलीवरी मैन को सीढ़ियों से ऊपर चढ़ते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद वह फ्लैट की घंटी बजाता है. वह अपने चारों ओर देखता हुआ दिखाई देता है कि कोई मौजूद नहीं है. पार्सल डिलीवर करने के बाद वह तौलिये से अपना चेहरा पोंछते हुए सीढ़ियों से नीचे उतरता है. वह कुछ देर बाद लौटा और फ्लैट के बाहर रखे जूतों की जोड़ी उठा ली. वह उन्हें अपने तौलिये में छिपा लेता है और चला जाता है.

रोहित ने अपने पोस्ट में कहा, “स्विगी की ड्रॉप और पिकअप सेवा. एक डिलीवरी बॉय ने मेरे दोस्त (नाइकी) के जूते ले लिए और उन्होंने उसका संपर्क भी साझा नहीं किया.” ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो हजारों बार देखा गया और वायरल हो गया और लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी राय व्यक्त करना शुरू कर दिया.

जैसे ही उनकी पोस्ट वायरल हुई, स्विगी केयर्स ने जवाब देते हुए कहा, “हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स से बेहतर की उम्मीद करते हैं. डीएम पर हमसे मिलें, ताकि हम आपकी बेहतर सहायता कर सकें.” स्विगी की प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, एक एक्स उपयोगकर्ता ने कहा, “कम से कम इस कार्यक्रम में भाग लें और उसे उसके नाइकी जूते की कीमत वापस कर दें. वे सस्ते नहीं हैं और उन्हें इस तरह से खोना सही नहीं है.”

हालांकि, पोस्ट के कमेंट सेक्शन में रोहित ने एक स्क्रीनशॉट साझा किया जिसमें कहा गया था कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से एक्स पर स्विगी केयर्स को भी मैसेज किया था, लेकिन पोस्ट लिखने के समय उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. पोस्ट को अब तक एक्स पर 80 हजार बार देखा जा चुका है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker