टाटा मोटर्स की SUV पर अप्रैल 2024 में मिल रहे लाखों रुपये के ऑफर्स, जानिए डिटेल…

April 2024 के दौरान भी देशभर में कार निर्माताओं की ओर से बड़ी संख्‍या में कारों पर डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। ऐसे में Tata Motors की ओर से भी भारतीय बाजार में अपनी कारों और एसयूवी पर Discount ऑफर किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से किस कार और एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

Discount On Tata Cars

अप्रैल महीने में टाटा मोटर्स की ओर से अपनी कारों और एसयूवी सेगमेंट के वाहनों पर लाखों रुपये के डिस्‍काउंट को ऑफर किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से अधिकतम 1.25 लाख रुपये तक के ऑफर्स को दिया जा रहा है। इस महीने में कंपनी अपनी सफारी, हैरियर और टियागो, नेक्‍सन, अल्‍ट्रोज जैसी कारों पर भी ऑफर दे रही है।

2023 मॉडल्‍स पर ज्‍यादा डिस्‍काउंट

टाटा की ओर से 2023 मॉडल्‍स पर ज्‍यादा डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। 2023 में बने सफारी और हैरियर के प्री-फेसलिफ्ट मॉडल्‍स पर सबसे ज्‍यादा 1.25 लाख रुपये की बचत की जा सकती है। वहीं फेसलिफ्ट के बाद वाले 2023 के मॉडल्‍स पर कंपनी 70 हजार रुपये तक के ऑफर दे रही है। 2023 मॉडल टियागो पर 80 हजार रुपये, अल्‍ट्रोज पर 55 हजार, नेक्‍सन पर 45 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं।

2024 मॉडल्‍स पर कितना डिस्‍काउंट

2023 के साथ ही टाटा की ओर से 2024 में बने मॉडल्‍स पर भी डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी की ओर से इस महीने में 2024 मॉडल टियागो पर अधिकतम 45 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। जिनमें कन्‍ज्‍यूमर डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज और स्‍क्रैप बेनिफिट शामिल हैं। 2024 की अल्‍ट्रोज पर 35 हजार रुपये और नेक्‍सन पर 15 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। कंपनी की ओर से इस महीने में सबसे छोटी एसयूवी के तौर पर ऑफर की जाने वाली पंच पर किसी भी तरह का कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है। कंपनी की कारों और एसयूवी पर ज्‍यादा डिस्‍काउंट और ऑफर की जानकारी के लिए शोरूम पर संपर्क किया जा सकता है। यह ऑफर शहर और शोरूम के मुताबिक अलग अलग हो सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker