BMW ने इंडिया में लॉन्‍च की लग्‍जरी 620d M Sport Signature कार, जानिए कीमत…

जर्मनी की लग्‍जरी वाहन निर्माता BMW की ओर से भारत में नई लग्‍जरी कार को लॉन्‍च किया गया है। कंपनी की ओर से 620d M Sport Signature को भारत लाया गया है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से इस कार को किस कीमत पर और किन खूबियों के साथ लॉन्‍च किया है।

लॉन्‍च हुई BMW 620d M Sport Signature

यूरोपियन कार निर्माता BMW ने देश में नई लग्‍जरी कार 620d M Sport Signature को लॉन्‍च कर दिया है। खास बात यह है कि कंपनी ने इस कार को सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही लॉन्‍च किया है। हालांकि इससे पहले इस कार को पेट्रोल वेरिएंट के साथ भी ऑफर किया जाता था।

कैसे हैं फीचर्स

कंपनी की ओर से नई कार में कई बेहतरीन फीचर्स को दिया है। इस कार में 12.3 इंच की ड्यूल स्‍क्रीन को दिया गया है। इसके साथ फुल डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, इंफोटेनमेंट स्‍क्रीन, एपल कार प्‍ले, एंड्राइड ऑटो, पार्क असिस्‍ट, रियर व्‍यू कैमरा, वायरलैस चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ, एंबिएंट लाइट, 4जोन कंट्रोल के साथ ऑटो एसी, बीएमडब्‍ल्‍यू जेस्‍टर कंट्रोल, रियर सीट एंटरटेनमेंट और 16 स्‍पीकर का हरमन कार्डन ऑडियो सिस्‍टम दिया गया है।

कितना दमदार इंजन

BMW ने अपनी 620d M Sport Signature कार में दो लीटर का ट्विन पावर टर्बो डीजल इंजन दिया है। जिससे इसे 190 हॉर्स पावर के साथ 400 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। इस कार में कंपनी आठ स्‍पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्‍स दे रही है। यह कार सिर्फ 7.9 सेकेंड में ही जीरो से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्‍पीड पकड़ सकती है। इसके साथ ही इसमें कम्‍फर्ट, कम्‍फर्ट प्‍लस, स्‍पोर्ट, ईको प्रो और एडेप्टिव जैसे ड्राइविंग मोड का विकल्‍प मिलता है।

कितनी है कीमत

बीएमडब्‍ल्‍यू की ओर से नई कार को 78.90 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर लॉन्‍च किया है। ग्राहक इस कार को कंपनी के शोरूम के साथ ही आधिकारिक वेबसाइट से भी बुक कर सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker