टोयोटा की नई SUV टेजर अप्रैल में होगी पेश, जानिए संभावित कीमत और फीचर्स….

जापान की प्रमुख वाहन निर्माता टोयोटा की ओर से भारतीय बाजार में नई एसयूवी को लाने की तैयारी की जा रही है। कंपनी की ओर से अप्रैल महीने में कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में अर्बन क्रूजर टेजर को लाया जाएगा। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि अप्रैल में कब इस एसयूवी को लाया जा सकता है। इसमें किस तरह के फीचर्स को दिया जा सकता है।

अप्रैल में आएगी Toyota Taisor

टोयोटा की ओर से अप्रैल महीने में नई एसयूवी को भारतीय बाजार में लाया जा सकता है। कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है कि तीन अप्रैल को एक कार्यक्रम के दौरान इसकी घोषणा की जा सकती है। हालांकि अभी कंपनी ने यह साफ नहीं किया है लेकिन उम्‍मीद है कि तीन अप्रैल को टोयोटा की ओर से नई एसयूवी टेजर को पेश किया जा सकता है।

मिलेंगे ये फीचर्स

टोयोटा की टेजर एसयूवी मारुति की फ्रॉन्‍क्‍स का री बैज्‍ड वर्जन होगी। ऐसे में इसमें फ्रॉन्‍क्‍स की तरह ही फीचर्स को दिया जाएगा। लेकिन टेजर के एक्‍सटीरियर और इंटीरियर में हल्‍के बदलाव देखने को मिलेंगे। सुरक्षा के तौर पर इसमें छह एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, ईएसपी, हिल होल्‍ड असिस्‍ट, रियर कैमरा, थ्री पाइंट सीट बेल्‍ट के साथ ही क्रूज कंट्रोल, पुश बटन स्‍टार्ट/स्‍टॉप, की लैस एंट्री, ऑटोमैटिक क्‍लाइमेट कंट्रोल, 22.86 सेमी का स्‍मार्ट इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, एंड्राइड ऑटो, एपल कार प्‍ले और कई फीचर्स को दिया जा सकता है।

कितनी होगी कीमत

टोयोटा की ओर से अभी इस एसयूवी के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि तीन अप्रैल को अगर इस एसयूवी को भारतीय बाजार में लाया जाता है, तो इसकी संभावित कीमत आठ लाख रुपये के आस पास से शुरू हो सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker