बॉस की बदतमीजी से परेशान शख्स ने छोड़ दी नौकरी, CEO का जवाब देख लोगों का फूटा गुस्सा

एक एम्प्लॉई के रेजिग्नेशन लेटर पर सीईओ के रिएक्शन ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच लिया है. Reddit पर शेयर किए गए इस ईमेल को देखने के बाद लोग ऐसे एंपलॉयर्स को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे है. सीईओ के मेल में लोगों को सहानुभूति और प्रोफेशनलिज्म की कमी नजर आ रही है और इसकी लोग निंदा कर रहे हैं. हाल ही में एक Reddit यूजर 6rynn ने शेयर किया कि, पिछले महीने उनके सीईओ के अपमानजनक शब्दों की वजह से उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी.

एक लंबे कैप्शन में यूजर ने लिखा, ‘पिछले साल से मैंने एक कंपनी में एक सीईओ के साथ काम किया था, जो अपने सभी कर्मचारियों के साथ बेहद बदतमीजी से बात करती हैं. उसने पहले भी मेरे सामने मेरा अपमान किया था, लेकिन मेरे लिए ये नौकरी एक अच्छा मौका था, इसलिए मैंने इन सभी चीजों को एक साल तक झेला.’

Reddit यूजर ने आगे बताया कि, सीईओ ने ऑफिस में आना बंद कर दिया है और फोन पर अधिक आक्रामक हो गई. यूजर ने लिखा, ‘पिछले महीने में उनका गुस्सा काफी बदतर हो गया और उन्होंने मुझे बहुत भला-बुरा कहना शुरू कर दिया.’

मेरी पूर्व कंपनी के सीईओ द्वारा पूरे 4 दिनों तक डांटे जाने के बाद मैंने कंपनी छोड़ने का फैसला किया. यूजर्स ने शेयर किया कि उन्होंने सीईओ को उनका अपमान करने और अपशब्द कहने के बीच में रोका और नौकरी से इस्तीफा देने की बात कह दी. यूजर ने लिखा कि, एचआर नीति के लगातार उल्लंघन के कारण उन्होंने इस्तीफा दे दिया है.

इस शख्स के इस्तीफे के बाद सीईओ की ओर से उन्हें ईमेल पर जो जवाब मिला उसका स्क्रीनशॉट यूजर ने रेडिट पर शेयर किया, जिसमें साफ तौर से देखा जा सकता है कि बॉस का जवाब बेहद आपत्तिजनक और अपमानजनक है.

Reddit पोस्ट को एक दिन पहले साझा किया गया था और तब से इस पर 14,000 से अधिक अपवोट आ चुके हैं. कई इंटरनेट यूजर ने अपनी बात कमेंट सेक्शन में जाकर लिखी और ऐसे एम्पायर की आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, मैंने आपको सांस लेने के लिए कार्यालय की हवा भी दी है. उन्होंने कितना एहसान किया. अधिकांश बॉस आपको केवल नाइट्रोजन देंगे और आपसे ऑक्सीजन के लिए भुगतान कराएंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, ये लोग बस इंसान की तरह व्यवहार करना सीख लें वही काफी है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker