न्यूबॉर्न बेबी के साथ क्यूट हरकतें करती दिखी व्हेल, वीडियो हुई वायरल…

दुनिया भर में मशहूर किलर व्हेल यानी ओर्का व्हेल की हरकतों को सुपर क्यूट करार दिया जाता है. समुद्री डॉल्फिन परिवार की सबसे बड़ी मेंबर ओर्का व्हेल के सामने जब सुपर क्यूट न्यू बॉर्न बेबी आ गई तो उसने जो किया, उसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों के दिलों को छू रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक क्यूट सी बेबी को देखकर व्हेल पानी में झूमने लगती है और वह बच्चे को छूने की कोशिश करने लगती है.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा सुपर क्यूट वीडियो

UNILAD नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि, एक नन्ही सी बच्ची को देखकर पानी में ओर्का व्हेल लगातार अठखेलियां करने लगती है. वहीं, ओर्का व्हेल की हरकतों को देखकर बच्ची घबराने की जगह खुश होती दिखती है. बेबी के पापा और वीडियो बनाने वाले तमाम लोग एक्साइटेड हो जाते हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, कल्पना करिए कि उस दौरान बेबी क्या सोच रही होगी?

ओर्का व्हेल को पहले किलर और दुश्मन माना जाता था

ओर्का व्हेल और न्यू बॉर्न बेबी की जुगलबंदी वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब 40 हजार लोगों ने लाइक किया है. वहीं लगभग एक मिलियन बार इसे देखा गया है. कई यूजर्स ने इस पर कमेंट किया है. एक यूजर ने वीडियो के साथ पूछे सवाल का जवाब दिया है कि, बेबी भूख के बारे में सोच रही होगी. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, सुपर क्यूट. एक समय था जब ओर्का व्हेल को किलर और इंसानों का दुश्मन माना जाता था. अब यह सोच बदल रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker