10 लाख से कम की कीमत में जल्द लॉन्च होंगी ये Compact SUVs, देंखे लिस्ट…

कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में आने वाली गाड़ियों को ग्राहक आजकल खूब पसंद कर रहे हैं। और इसकी वजह है कि इनमें बैठने के लिए अच्छी सीटिंग कैपिसिटी तो मिलती ही है साथ में बूटस्पेस भी अच्छा-खास मिल जाता है। ऐसे में ग्राहकों की इस जरूरत को कार निर्माता कंपनियां खूब तवज्जो दे रही हैं। आने वाले समय में इस सेगमेंट में कुछ गाड़ियां लॉन्च की जानी हैं। यहां इन्हीं के बारे में बताने वाले हैं।

Toyota Urban Cruiser Taisor

अपकमिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में टोयोटा जल्द एक नई गाड़ी पेश करने की योजना बना रही है। टोयोटा अर्बन क्रूजर टेजर नाम से हाल ही इसका एक ट्रेडमार्क भी सामने आया था, जिससे संकेत मिलता है कि निकट आगामी समय में इसे भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

यह आगामी गाड़ी वर्तमान समय में कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली मोस्ट अफॉर्डेबल ग्लैंजा के ऊपर स्थित होगी। इसे 10 लाख रुपये से कम के बजट में लाने की प्लानिंग है।

Mahindra XUV300 Facelift

महिंद्रा की इस फेसलिफ्ट को लॉन्च से पहले कई बार स्पॉट किया जा चुका है। वर्तमान समय में महिंद्रा इस गाड़ी के फेसलिफ्ट मॉडल पर काम कर रही है। इस गाड़ी को आगामी महीनों में लॉन्च किए जाने की संभावना है। XUV300 फेसलिफ्ट में 10.25 इंच की Adrenox के साथ स्क्रीन मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा डिजिटल क्लस्टर, सराउंड व्यू कैमरा मिलेगा।

वहीं एक्सटीरियर में कई परिवर्तन देखने को मिलेंगे। इसमें दोबारा से डिजाइन किया ग्रिल, नए एलईडी हेडलैंप, कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप, परिवर्तित अलॉय व्हील और अपडेटेड बंपर मिलने की संभावना है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker