महिला ने किराए पर दिया अपने बेड का आधा हिस्सा, कीमत ने जानकार लोगों के उड़ जाएंगे होश

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वायरल पोस्ट ने तहलका मचा रखा है. दरअसल, टोरंटो में आसमान छूते घर के किराए के मुद्दे के बीच, एक महिला ने अपने बिस्तर का आधा हिस्सा किराए पर देने की पहल से इंटरनेट पर लोगों को चौंका दिया है. सुनने में ये अजीब जरूर लग सकता है कि, लेकिन यह सच है कि एक महिला ने अपने ही बेड का एक कोना किराये पर दे दिया, इस ऑफर के बदले महिला 54 हज़ार रुपये का रेंट ले रही है.

54 हज़ार रुपये में बेड का एक कोना

दरअसल, फेसबुक के मार्केटप्लेस पर टोरंटो (Toronto) स्थित रियाल्टार आन्या एटिंगर (Anya Ettinger) ने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो बनाकर डाला है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, वे अपने लिए एक ‘बेडमेट’ की तलाश में है. चूंकि टोरंटो में किराया काफी ज्यादा होता है, इसीलिए वो चाहती हैं कि अपने लिए एक रूममेट की तलाश करें, जो उसके क्वीन साइज़ बेड पर साथ में सो सके. वायरल  वीडियो में आधे बिस्तर (bed rent) की कीमत 900 कनाडाई डॉलर (54,790 रुपये) प्रति माह थी. 

वीडियो में उद्धृत हटाए गए फेसबुक पोस्ट में लिखा है, ‘मास्टर बेडरूम (master bedroom) और एक रानी आकार के बिस्तर (Queen-sized bed) को साझा करने के लिए एक सहज महिला की तलाश है. मैं पहले भी एक रानी आकार के बेडरूम को एक रूममेट (roommate) के साथ साझा करता रहा हूं, जो मुझे मिला था.’ फेसबुक (Facebook post) और इसने बिल्कुल अच्छा काम किया.

ये हैं आधा बेड शेयर करते की शर्तें

इसके लिए सबसे बड़ी शर्त यह है कि, रूममेट एक लड़की होना ज़रूरी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये ऑफर लड़कों के लिए तो बिल्कुल भी नहीं है. इसके अलावा जो भी बेड शेयर करेगा, वो कम से कम एक साल तक तो टिकेगा ही. इसके साथ ही रूममेट को पे स्लिप, रेंट डिपॉज़िट और आईडी प्रू, के साथ-साथ वीजा देना होगा. इस हैरान कर देने वाले एड को पढ़कर हर कोई दंग है. सोशल मीडिया पर इस ऑफर पर कई कमेंट्स आ रहे हैं. कोई इसे मजेदार बता रहा है, तो कोई 54 हज़ार रुपये देकर क्वीन साइज़ बेड का एक छोटा सा हिस्सा लेने को घाटे की डील बता रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker