अपनी सरकार में कभी गरीब और दलित की चिंता नहीं की, वो आज घड़ियाली आंसू बहा रहे हैंः नन्दी

  • पप्पू/राहुल से भी नीचे गिरता जा रहा है अखिलेश यादव की विश्वसनीयता और गंभीरता का थर्मामीटरः नन्दी
  • एक गरीब व दलित के आतिथ्य का मजाक उड़ाना अक्षम्य है
  • अखिलेश यादव ने मंत्री नन्दी द्वारा दलित के घर किए गए सहभोज पर उठाया सवाल, तो मंत्री नन्दी ने दिया जबर्दस्त तरीके से जवाब

उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री व जनपद मिर्जापुर के प्रभारी मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने दिनांक 20 नवंबर को अपने प्रभारी जनपद में प्रवास के दौरान सिटी विकास खण्ड के शाहपुर चौसा गांव में चौपाल लगाकर गांव की ही रहने वाली दलित महिला गंगाजली के घर पर अधिकारियों के साथ सहभोज किया था। दलित महिला के घर पर मंत्री नन्दी द्वारा किए गए भोजन पर कटाक्ष करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट किया। जिसमें अखिलेश यादव ने लिखा कि भाजपाई मंत्री वोट की खोज में, दलित के घर दिखावटी भोज में…। अखिलेश यादव के इस पोस्ट पर पलटवार करते हुए मंत्री नन्दी नन्दी ने जवाब देते हुए लिखा कि जिस अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में कभी गरीब और दलित की चिंता नहीं की, वो आज घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।

अखिलेश यादव की विश्वसनीयता और गंभीरता का थर्मामीटर दिन ब दिन पप्पू/राहुल से भी नीचे गिरता जा रहा है।
अखिलेश यादव के पोस्ट का जवाब देते हुए मंत्री नन्दी ने एक्स पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि अखिलेश जी मेरी आपको सलाह है कि इस तरह की छोटी और ओछी हरकतों से बाज आइये। एक गरीब व दलित के आतिथ्य का मजाक उड़ाना अक्षम्य है। कहा जाता है कि जैसी दृष्टि होती है वैसी ही सृष्टि दिखती है। आपकी विश्वसनीयता और गंभीरता का थर्मामीटर दिन ब दिन पप्पू/राहुल से भी नीचे गिरता जा रहा है।

जब दिमाग में खालीपन हो और दृष्टि विकृत हो तो चूल्हे पर सिंकती बाजरे की रोटी और बहुत प्यार से बनाया गया सरसों का साग नहीं दिखता। गंगाजली देवी जी ने जिस स्नेह और आत्मीयता से विधायकगणों, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को खाना खिलाया उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। एसी में बैठकर ऊल-जुलूल, अनर्गल, अगंभीर और तथ्यहीन ट्वीट करना ही आपकी विशेषज्ञता है।

कौन भूल सकता है कि 2012 में आपने शपथ भी नहीं ली थी केवल रुझान आये थे और सपाइयों ने दलितों की कई बस्तियाँ जला दी थीं! अपनी सरकार में जब आपने कभी गरीब और दलित की चिन्ता नहीं की तो अब घड़ियाली आँसू मत बहाइये। सबको पता है कि सपा के कार्यकर्ता केवल जमीनों पर कब्जा, गुण्डागर्दी और वसूली करना जानते हैं।

उत्तर प्रदेश के कर्मयोगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देश पर मंत्रीगणों का जनता के बीच जाना, जनचौपाल आदि का मुख्य उद्द्येश्य विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से वंचित और अछूते रह गये लोगों को विकास की धारा में शामिल करना। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास सिर्फ नहीं है नारा ये है उद्द्येश्य हमारा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker