Honda XL750 Transalp भारत में हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स और खासियत

Honda Motorcycle & Scooter India ने सोमवार को भारतीय बाजार में 10,99,990 (एक्स-शोरूम, गुरुग्राम) की शुरुआती कीमत पर XL750 Transalp को लॉन्च किया है। प्रीमियम एडवेंचर टूरर को जापान से पूरी तरह से निर्मित (CBU) मार्ग के माध्यम से देश में लाया जा रहा है और इसे विशेष रूप से बिगविंग डीलरशिप के माध्यम से बेचा जाएगा। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

Honda XL750 TransalP का डिजाइन

Honda XL750 Transalp का डीएनए 1980 के दशक के मूल ट्रांसलैप से मिलता है। डिजाइ की बात करें तो, इसमें एयरोडायनामिक परफॉरमेंस के लिए एक कॉम्पैक्ट हेडलाइट, एकीकृत विंडस्क्रीन और बड़े टैंक श्राउड मिलते हैं। पीछे का डिजाइन एल्यूमीनियम कैरियर और एलईडी लाइट के साथ एक टफ लुक देता है।

ये बाइक 21 इंच के फ्रंट व्हील के साथ 18 इंच के रियर व्हील पर स्पोक के साथ चलती है, जो सड़क पर और बाहर दोनों तरफ एक आसान राइड प्रदान करती है। चुनिंदा शहरों में पहले 100 ग्राहकों के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है। इन शहरों में गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरु, इंदौर, कोच्चि, हैदराबाद, चेन्नई और कोलकाता शामिल हैं। इसकी डिलीवरी नवंबर से शुरू होगी।

XL750 Transalp के फीचर्स

इसका हल्का स्टील डायमंड फ्रेम रोजमर्रा की छोटी राइड्स के साथ-साथ लंबे ट्रैवल के लिए डिजाइन किया गया है। ये मोटरसाइकिल दो कलर स्कीम- रॉस व्हाइट और मैट बैलिस्टिक ब्लैक में उपलब्ध कराई जाएगी।

फीचर्स की बात करें, तो ये बाइक 5.0-इंच टीएफटी पैनल से लैस है, जो स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, गियर-पोजिशन इंडिकेटर, फ्यूल गेज और राइडिंग मोड सहित अन्य महत्वपूर्ण जानकारी प्रदर्शित करती है। इस डिस्प्ले को राइडर की पसंद के अनुसार एडजस्ट किया जा सकता है।

एडवेंचर टूरर में स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम (एचएसवीसी) मिलता है, जो सवार को चलते समय स्मार्टफोन को बाइक से जोड़ने में सक्षम बनाता है। यह कॉल, मैसेज और नेविगेशन के वॉइस मैनेजमेंट को अनुमति देता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker