बरात से लौट रही डीजे वैन ने तीनों को रौंद, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

दरभंगा, घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पुनहद पंचायत के रामपुर टोल में डीजे वैन को रोकने की कोशिश बाइक सवार तीन युवकों पर भारी पड़ी। बरात से लौट रही डीजे वैन ने तीनों को कुचल दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

हादसे में घायल दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना बुधवार की रात करीब दो बजे की है। हादसे के बाद कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, रामपुर टोल के जितेन दास के यहां बहेड़ा थाना क्षेत्र के धीरे गांव से बरात आई हुई थी। बरातियों ने डीजे के धुन पर दरवाजा लगाया। इसके बाद शादी की अन्य रस्म पूरी की जाने लगी।

रस्मों के बीच रामपुर टोल के विदेशर दास का पुत्र बब्लू दास (25), उसका भाई अमरजीत दास (23) और सिकंदर यादव का पुत्र ज्योतिष यादव उर्फ शिवा (21) डीजे पर फरमाइशी गीत बजाने की जिद करने लगे। डीजे संचालक ने इनकार किया तो तीनों काफी देर तक हंगामा किया।

ग्रामीणों ने युवकों को समझाकर मामला शांत कराया और डीजे वैन को ले जाने के लिए कह दिया। चालक डीजे वैन को लेकर रामपुर टोल से लौट गया। इधर, डीजे वैन के लौटने की जानकारी मिलते ही यामहा एफजेड बाइक से तीनों युवकों ने पीछा शुरू किया। डीजे गाड़ी शिवनगर के रास्ते से वापस लौट रही थी।

डीजे वाहन का पीछा कर रोकने की कोशिश 

बाइक सवार तीनों युवक नजदीकी हरसिंहपुर के रास्ते बहेड़ा थाना क्षेत्र के धेरूख रेलवे फाटक के पास मुख्य पथ पर पहुंच गए। डीजे वैन को रोकने की कोशिश की। इस दौरान वैन ने तीनों को कुचल दिया। हादसे के बाद चालक वैन छोड़कर फरार हो गया।

अमरजीत दास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल बब्लू और शिवा को बेनीपुर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने दोनों को डीएमसीएच रेफर कर दिया। बहेड़ा थाना पुलिस वैन और बाइक को जब्त कर आगे की प्रक्रिया में जुटी है।

गीत से गूंज रहा घर चीत्कारों से भरा

रामपुर टोल में हादसे की खबर मिलते ही विवाह का गीत गा रही महिलाओं के चीत्कार से पूरा वातावरण गमगीन हो गया। तीन भाइयों में सबसे छोटा अमरजीत अपने बड़े भाई प्रदीप दास के साथ मुंबई में रहता था और वहीं मेडिकल स्टोर में काम करता था। शुक्रवार को उसे मुंबई जाना था।

पिछले साल ही अमरजीत की शादी बहेड़ा थाना क्षेत्र के धेरूख निवासी खुशबू से हुई थी। उसे पांच महीने के बेटी अंकिता है। घायल बब्लू और शिवा गांव में ही रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker