महिंद्रा थार की सबसे सस्ते मॉडल का इतना है वेटिंग पीरियड, जानिए इसके बारे में…

नई दिल्ली, महिंद्रा ने कुछ महीने पहले ही थार का सबसे सस्ता वेरिएंट Mahindra Thar 2WD को लॉन्च किया था। ये थार की सबसे सस्ती एसयूवी है। लॉन्च होते ही इस गाड़ी की इतनी डिमांड बढ़ी की देखते ही देखते इतना वेटिंग पीरियड साल भर से अधिक हो गया। आइये जानते हैं इस फेमस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको कितना इंतजार करना पडेगा।

Mahindra Thar 2WD waiting period

जनवरी में Mahindra ने नया Thar 2WD संस्करण लॉन्च किया, जिसमें कोई ऑफ-रोड किट नहीं था। 1.5 लीटर थार 2डब्ल्यूडी डीजल की प्रतीक्षा अवधि वर्तमान में 17 महीने है। इस बीच, पेट्रोल से चलने वाली थार 2WD की प्रतीक्षा अवधि लगभग एक महीने है। अगर आप डीजल वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो आपको सबसे अधिक वेट करना पड़ेगा।

Mahindra Thar RWD SUV लुक और डिजाइन

आने वाली Mahindra Thar RWD SUV का डिज़ाइन इसके 4X4 वेरिएंट के समान है। वास्तव में महिंद्रा थार एसयूवी का आगामी आरडब्ल्यूडी वेरिएंट अपने 4X4 समकक्ष के समान टायर और मिश्र धातु पहियों का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इस एसयूवी में कुल 6 नए कलर ऑप्शन भी मिलते हैं। यानी आप कलर के शौकिन है तो आपके पास इस कार के लिए कई ऑप्शन मौजूद है।

Mahindra Thar 4WD waiting period

मीडिया रिपोर्ट्स में डीलर सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि थार 4डब्ल्यूडी के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट की प्रतीक्षा अवधि लगभग एक महीने है। 4WD दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध है। 2.0-लीटर पेट्रोल mStallion और एक 2.2-लीटर डीजल इंजन जो 132hp और 300Nm का टार्क जेनरेट करता है। 2WD वेरिएंट के विपरीत, 4WD 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दोनों के विकल्प के साथ आता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker